Uncontrolled four wheeler hit 4 people

अनियंत्रित होकर घर में घुसा चार पहिया वाहन, 1 युवक की मौके पर मौत, 3 घायल

Uncontrolled four wheeler hit 4 people जोरदार टक्कर लगने के कारण मौके पर 1 युवक की मौत हो गई वहीं अन्य 3 घायल बताये जा रहे हैं।

Edited By :   Modified Date:  March 30, 2023 / 12:49 PM IST, Published Date : March 30, 2023/12:44 pm IST

Uncontrolled four wheeler hit 4 people: खरगोन। मध्य प्रदेश के जिले खरगोन से एक बड़े हादसे की खबर सामने आई है। जहां चार पहिया वाहन अनियंत्रित होकर 4 युवकों को टक्कर मारी। जोरदार टक्कर लगने के कारण मौके पर 1 युवक की मौत हो गई वहीं अन्य 3 घायल बताये जा रहे हैं। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। ग्रामीणों का आरोप कि वाहन में अवैध कच्ची शराब भरी थी और चालक भी शराब के नशे में था। फ़िलहाल पुलिस ने आरोपियों को हिरासत में ले लाया है।

Read more: ‘आदिवासी हिंदू नहीं है, उनके लिए अलग धर्मकोड बनना चाहिए’, आदिवासी नेता के इस बयान पर गरमाई सियासत 

चालक सहित 3 आरोपी गिरफ्तार

Uncontrolled four wheeler hit 4 people: दरअसल, यह मामला बिस्टान थाना क्षेत्र का है। चार पहिया वाहन अनियंत्रित होकर घर में घुसा और घर के बाहर खड़े 4 युवकों को जोरदार टक्कर मारी। टक्कर लगते 1 युवक की मौत हो गई और 3 घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। ग्रामीणों ने आरोप लगाया कि वाहन में अवैध कच्ची शराब भरी थी और चालक भी शराब के नशे में धुत था, जिसकी वजह से ऐसा हादसा हुआ। जानकारी के मुताबिक पुलिस ने वाहन को जब्त किया और चालक सहित 3 लोगों को हिरासत में किया।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers