OBC reservation: कांग्रेस का षड़यंत्र हुआ बेनकाब, बीजेपी की सरकारों ने किया OBC वर्ग के लिए काम : प्रहलाद

Prahlad Patel blame on MP congress : सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल ने सीएम शिवराज सिंह चौहान को बधाई दी है।

Edited By: , May 18, 2022 / 06:44 PM IST

Prahlad Patel blame on MP congress : भोपाल। मध्य प्रदेश में नगरीय निकाय और पंचायत चुनाव में OBC आरक्षण को लेकर सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल ने सीएम शिवराज सिंह चौहान को बधाई दी है। कांग्रेस पर जुबानी हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस का षड्यंत्र बेनकाब हो चुका है। क्योंकि कांग्रेस ने पिछड़ा वर्ग आयोग नहीं बनाया था। बिना आयोग की रिपोर्ट के ये सुखद फैसला नहीं आ सकता था।

यह भी पढ़ें : Urfi Javed New video: फटा टी-शर्ट पहनकर एयरपोर्ट पर पहुंची उर्फी जावेद, ट्रोलर्स को उंगुली से किए गंदे इशारे 

कांग्रेस ने विशुद्ध रूप से राजनीति की है, उन्हें लगा बीजेपी सरकार को कटघरे में खड़ा किया जा सकता है…बीजेपी सरकार की तारीफ करते हुए कहा कि पिछड़ा वर्ग के लिए बीजेपी की सरकारों ने जितना काम किया, उतना देश की आजादी के बाद बनी किसी भी सरकार ने नहीं किया।

यह भी पढ़ें : ट्रिपल मर्डर केस का खुलासा: जादू-टोने के शक में भतीजे ने 3 लोगों को उतारा मौत के घाट, धड़ काटकर बांध दिया पेड़ पर 

सीएम शिवराज की तारीफ की

Prahlad Patel blame on MP congress : उन्होंने कहा कि सीएम शिवराज ने OBC कल्याण आयोग का गठन किया। स्थानीय निकाय की संख्या के आधार पर आयोग ने रिपोर्ट तैयार की। आयोग की रिपोर्ट के आधार पर सुप्रीम कोर्ट ने आज ये फैसला सुनाया है।