Unknown miscreants fired indiscriminately on the youth

Morena News: अज्ञात बदमाशों ने की युवक पर अंधाधुंध फायरिंग, गोलियों की आवाज से इलाके में फैला दहशत का माहौल

Morena News: अज्ञात बदमाशों ने की युवक पर अंधाधुंध फायरिंग, गोलियों की आवाज से इलाके में फैला दहशत का माहौल Unknown miscreants fired indiscriminately on the youth

Edited By :   Modified Date:  August 6, 2023 / 02:24 PM IST, Published Date : August 6, 2023/2:24 pm IST

मुरैना: indiscriminate firing on youth मध्यप्रदेश में जहां गुंडे बदमाशों के खिलाफ मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बुलडोजर चलाई इसके बाद भी बदमाशों के हौसले बुलंद नजर हा रहे हैं। एक बार फिर बदमाशों ने एक युवक पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी जिसे क्षेत्र के आसपास दहशत का महौल है। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है जिसके बाद पुलिस बदमाशों की तलाश में जुट गई है।

सूचना के अनुसार मुरैना के फ्रूट मंडी पोरसा थाना इलाके में अज्ञात बाइक सवार तीन युवकों ने एक युवक पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी जिसके बाद युवक ने भाग कर अपनी जान बचाई।

Read More: Raisen News: 17 साल बाद आज भी जर्जर हालत में टूटा हुआ है पुल, रोज होता है 20 गांव के लोगों का आवागमन , शिकायत के बाद भी नहीं हुआ निराकरण

indiscriminate firing on youth फायरिंग की आवाज से आसपास के इलाके में अफरा-तफरी का माहौल हो गया जिसके बाद बाइक सवार बदमाश मौके से भाग निकले। मामले की सूचना मिलते ही पहुंची पुलिस ने तीनों बदमाशों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर लिया और उनकी तलाश शुरु की गई। फिलहाल अब तक इस बात का खुलासा नहीं हुआ है कि फायरिंग किस वजह से की गई थी।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें