Video of assault of Dalit women in Ujjain goes viral

Ujjian News : खेत में ऐसा काम कर रहीं थी दलित महिलाएं, युवक ने कर दी लाठियों की बरसात, जमकर वायरल हो रहा वीडियो..

Video of assault of Dalit women in Ujjain goes viral: गुर्जर समुदाय के कुछ लोगों ने तीन दलित महिलाओं की कथित तौर पर पिटाई कर दी।

Edited By :   Modified Date:  December 10, 2023 / 10:25 AM IST, Published Date : December 10, 2023/10:25 am IST

Video of assault of Dalit women in Ujjain goes viral : उज्जैन। मध्य प्रदेश के उज्जैन में एक खेत में बकरियों के घुसने को लेकर गुर्जर समुदाय के कुछ लोगों ने तीन दलित महिलाओं की कथित तौर पर पिटाई कर दी। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में एक युवक 3 महिलाओं के साथ मारपीट करते हुए दिखाई दे रहे है, लेकिन इस वायरल वीडियो की हकीकत ओर कुछ है जिसे हम दर्शकों को बता रहे है।

 

आखिर क्या है पूरा माजरा

Video of assault of Dalit women in Ujjain goes viral : गुरुवार को ग्राम टांडा में जगदीश गुर्जर,उनके भाई शिवलाल व उनके घर की महिलाएं खेत मे काम कर ही थी। जब ही पास के गांव अहिल्या बावड़ी कपेली के गोपाल सिंह उनके खेत मे बकरी लेकर चराने आया। जिसे खेत मे खड़ी गेंहू से फसल से बकरी हटाने का बोला तो तो गोपाल ने बकरी न हटाते हुये कहा कि तुझसे जो बने वह कर ले बकरी तो यही चराऊंगा और साथ ही अपनी पत्नी एवं दो बेटियों को बुला लिया। आकर चारों लोगों ने जगदीश व उसके परिवार के साथ गाली गलौज करते हुए पत्थर से हमला कर दिया। बीच बचाव में जगदीश की पत्नी पर आरोपी गोपाल की पत्नी लाड़कुंवर ने दराता गले पर अड़ा दिया और अपनी बेटियों के साथ मारपीट कर दी। जिससे आत्मा रक्षा में डंडे का प्रयोग कर जान छुड़वाई।

read more : Next CM of MP : ‘पिक्चर अभी बाकी है’..! MP में फिर शिव’राज’ या आएंगे महाराज, क्या ज्योतिरादित्य सिंधिया बनेंगे राज्य के नए मुखिया? सस्पेंस बरकरार.. 

वीडियो किया गया ​एडिट

ऐसा बताया जा रहा है कि गोपाल की बेटियों द्वारा बनाया गए वीडियो से छेड़छाड़ कर एडिट कर वायरल किया गया। पूरा वायरल नही किया गया। गोपाल व उसके परिवार से जगदीश का जमीन विवाद को लेकर पुराना मामला चला आ रहा है। जिसमे खसरा क्रमांक 1461/1 ,1461/3/2 ,1462 का विवाद जो कोर्ट में है साथ ही जगदीश के बड़े भाई होकम सिंह, गोपाल के परिवार में काका की हुई हत्या के मुख्य गवाह है। जिससे वह रंजिश रखते है व जमानत पर आए है। जिसके बाद होकम सिंह के परिवार पर झूठे आरोप लगाकर विवाद करते है। जिससे उनका पूरा परिवार भयभीत है।

इतना ही नहीं गोपाल व उसके घर वालो के द्वारा झूठे केसो में फंसाने की धमकी दी जा रही है। गोपाल के पक्ष में मोगिया समाज के द्वारा उज्जैन पुलिस कंट्रोल रूम का घेराव किया गया था, जिसके बाद गुर्जर समाज मे चर्चा का दौर जा है किसी भी दिन गुर्जर भी घेराव कर सकता है। क्योकि जगदीश के परिवार के युवाओं पर झूठे केस से भविष्य पर संकट मंडरा रहा है।

थाना प्रभारी के अनुसार

माकड़ोन थाने के प्रभारी भीम सिंह परिहार ने बताया कि यह घटना बुधवार को कपेली में हुई जब गुर्जर समुदाय से संबंधित एक व्यक्ति के खेत में बकरियों के घुसने के बाद मोंगिया और गुर्जर समुदाय के सदस्यों के बीच झगड़ा हो गया। घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, जिसमें तीन से चार लोगों को एक महिला को लाठियों से मारते देखा जा सकता है।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers