Video of assault on woman viral on social media

घर के बाहर महिला के साथ ऐसा काम कर रही थी बीजेपी नेत्री, वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने दर्ज किया मामला

घर के बाहर महिला के साथ ऐसा काम कर रही थी बीजेपी नेत्री, पुलिस ने दर्ज किया मामला! Video of assault on woman viral on social media

Edited By :   Modified Date:  July 5, 2023 / 11:13 AM IST, Published Date : July 5, 2023/10:55 am IST

भोपाल।  Video of assault on woman viral on social media सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें एक महिला दूसरी महिला से मारपीट कर रही है। दरअसल, ये वीडियो भोपाल के अवधपुरी इलाके की बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि घर के सामने कार पार्किंग को लेकर दोनों के बीच विवाद हुआ है।

Read More: Amit Shah in Raipur Visit: केंद्रीय मंत्री अमित शाह का रायपुर दौरा आज, बीजेपी नेताओं के साथ होगी बड़ी बैठक 

Video of assault on woman viral on social media वायरल हो रहे इस वीडियो में एक महिला कार से उतरती है और घर से बाहर निकल रही महिला को बाहर बुलाकर उससे मारपीट करती है। बताया जा रहा है कि आरोपी महिला बीजेपी नेत्री है, जो कार से उतरकर घर के बाहर एक महिला से मारपीट कर रही है। घटना सामने आने के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर ली है और आगे की जांच कर रही है।

Read More: Cricketer Car Accident: टीम इंडिया के इस पूर्व क्रिकेटर का हुआ एक्सीडेंट, कार में बेटा भी था सवार 

जानें क्या है पूरा मामला

बताया जा रहा है कि दोनों के बीच ये विवाद कार पार्किंग को लेकर हुआ है। दरअसल, आरोपी महिला कार से उतरती है और फिर दूसरी महिला को घर के बाहर मारपीट करती है। वहीं बाहर के कुछ लोग बीच बचाव करने के लिए आते हैं। जिसके बाद मामला शांत होता है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers