Dog pressing the dead body of a newborn in its mouth

Vidisha News : नवजात के शव को जबड़े में दबाकर भाग रहा था श्वान, CCTV में कैद हुई घटना, जांच में जुटी पुलिस..

नवजात के शव को जबड़े में दबाकर भाग रहा था श्वान, CCTV में कैद हुई घटना!Dog pressing the dead body of a newborn in its mouth

Edited By :   |  

Reported By: Jitendra singh chauhan

Modified Date:  March 7, 2024 / 05:54 PM IST, Published Date : March 7, 2024/5:54 pm IST

Vidisha News :  विदिशा। मध्यप्रदेश के विदिशा शहर के मुखर्जी नगर में स्थित एक निजी अस्पताल के समीप एक कुत्ता नवजात का शव मुंह में दबाकर सड़क पर घूमता नजर आया। अस्पताल प्रबंधन की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को बरामद किया। पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है।

read more : Lok Sabha Election 2024 : युवाओं के लिए 30 लाख सरकारी नौकरी और ट्रेनी को 01 लाख रुपए..! चुनाव से पहले राहुल गांधी ने किया पांच गांरटी का ऐलान.. 

इसका लोगों ने वीडियो बना कर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया। कुत्ते से बच्चे के मृत शरीर को छुड़ाने का प्रयास किया लेकिन वह भाग गया। लोगों का मानना है कि अरेरा हॉस्पिटल में जन्म के दौरान किसी शिशु की मृत्यु होने पर उसे यूं ही फेंक दिया गया हो या फिर भ्रूण हत्या से भी इसे जोड़कर देखा जा रहा है।

हालांकि इस पूरे मामले में अरेरा हॉस्पिटल के मैनेजर पहलवान सिंह का कहना है कि कुत्ता शिशु के मृत शरीर को अस्पताल के नजदीक नाले से लेकर निकला था। इस मामले में उन्होंने ही पुलिस को सूचना दी है आगे क्या कार्रवाई की जा रही है यह पुलिस बताएगी। फिलहाल इस पूरे मामले में सीएमएचओ और पुलिस डिपार्टमेंट बयान देने से बच रहा है।

 

IBC24 का लोकसभा चुनाव सर्वे: देश में किसकी बनेगी सरकार ? प्रधानमंत्री के तौर पर कौन है आपकी पहली पसंद ? क्लिक करके जवाब दें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp