Exam bigadne par khaya zehar

पेपर खराब होने पर 10वीं की छात्रा ने किया ऐसा काम, एग्जाम सेंटर के बाहर मची अफरा-तफरी

Exam bigadne par khaya zehar 10वीं की छात्रा ने एग्जाम सेंटर के बाहर खाया जहर, गंभीर हालत में विदिशा मेडिकल कॉलेज में एडमिट

Edited By :   Modified Date:  March 20, 2023 / 03:12 PM IST, Published Date : March 20, 2023/2:20 pm IST

Exam bigadne par khaya zehar: विदिशा। मध्य प्रदेश के विदिशा सिविल थाना क्षेत्र अंतर्गत आने वाले एक एग्जाम सेंटर पर 17 साल की 10वीं की छात्रा ने सेंटर के बाहर ही जहरीला पदार्थ खा लिया। जिसके कारण उसको गंभीर अवस्था में विदिशा मेडिकल कॉलेज एडमिट किया गया है। एग्जाम सेंटर के बाहर जैसे ही छात्रा ने जहर खाया वह रोड पर गिर पड़ी और वहां बड़ी संख्या में लोगों का जमावड़ा हो गया तुरंत ही वहां लोगों ने छात्रा को मेडिकल कॉलेज में एडमिट कराया। छात्रा की मित्र और उपपुलिस अधीक्षक प्रतिभा शर्मा के मुताबिक पेपर बिगड़ने के कारण छात्रा ने यह कदम उठाया है। फिलहाल अस्पताल में उसका इलाज जारी है।

Exam bigadne par khaya zehar: हरिपुरा की रहने वाली एक छात्रा जो शहर के सनराइजर्स स्कूल की स्टूडेंट है। उसका आज दसवीं का विज्ञान का आखिरी पेपर था। आखिरी पेपर देने के बाद छात्रा एग्जाम सेंटर से बाहर निकली और उसने सीसी में रखी इल्ली मार की दवा खा ली। छात्रा की फौरन ही तबीयत बिगड़ी और वह सेंटर के बाहर मुख्य मार्ग पर गिर पड़ी अचेत अवस्था में गिर गई। छात्रा को देख वहां बड़ी संख्या में लोग इकट्ठे हो गए उसमें से एक व्यक्ति ने छात्रा की मित्र के साथ उसे मेडिकल कॉलेज एडमिट करवाया।

Exam bigadne par khaya zehar: जहर खाने के बाद गंभीर रूप से पीड़ित छात्रा की मित्र ने बताया कि आज दसवीं के विज्ञान का पेपर था और इसने कोई जहरीला पदार्थ खा लिया है। मैंने जब उससे पूछा तो इसने मुझे 1 सीसी दिखाई जिसमें जहरीला पदार्थ था। घटना की जानकारी लगते ही डीएसपी फौरन ही मेडिकल कॉलेज पहुंची डीएसपी प्रतिभा शर्मा ने बताया कि छात्रा 10वीं की स्टूडेंट है आज उसके विज्ञान का अंतिम पेपर था और जो जानकारी निकल कर आई है छात्रा के सभी पेपर बिगड़ गए थे शायद इसी वजह से उसने यह कदम उठाया होगा हमने पूरे प्रकरण को जांच में लिया है।

ये भी पढ़ें- इन मुद्दों से गुंजा आज का सदन, विधानसभा अध्यक्ष ने मंत्री को लगाई फटकार, कहा- क्यों कराते हो सरकार की बदनामी

ये भी पढ़ें- फसल नष्ट होने पर किसान न हो परेशान, सीएम ने दिए सर्वे के निर्देश, जानें कब तक होगी नुकसान की भरपाई!

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers