Viral Video: समय से पहले रेलवे स्टेशन पहुंची ट्रेन तो खुशी से झूम उठे मुसाफिर, प्लेटफॉर्म पर ही करने लगे गरबा

VIRAL VIDEO : भारत में यात्रियों के लिए ट्रेन सबसे ज्यादा मुफीद जरिया मानी जाती है। हमारी भारतीय अर्थव्यवस्था का महत्वपूर्ण अंग भी है।

Edited By: , May 26, 2022 / 04:54 PM IST

VIRAL VIDEO : भोपाल। भारत में यात्रियों के लिए ट्रेन सबसे ज्यादा मुफीद जरिया मानी जाती है। हमारी भारतीय अर्थव्यवस्था का महत्वपूर्ण अंग भी है। भारत में करीब करोड़ों लोग ट्रेनों में ही सफर में गुजारते हैं। ऐसे में भारतीय ट्रेन के समय से चलने का क्या कहना। ये तो सभी लोग जानते हैं, लेटलतीफी से सभी वाकिफ हैं, लेकिन वहीं ट्रेन यदि समय से यात्रियों को पहुंचा तो फिर क्या होगा?>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*<<

read more : हैवानियत : 16 साल की छात्रा से गैंगरेप, गर्भवती होने पर आरोपियों ने खिलाई दवा, कर दिया ये हाल 

इस वीडियो में उत्तर आप खुद ही पा जाएंगे। दरअसल, रेल मंत्री ने स्वदेशी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म कू ऐप पर अपने आधिकारिक हैंडल से एक वीडियो जारी किया है। इसमें बांद्रा से हरिद्वार जा रही ट्रेन, बीच में मध्य प्रदेश के एक स्टेशन पर अपने निर्धारित समय से पहले पहुँच गई। और समय से पहले स्टेशन पर पहुंचने के चलते ट्रेन में सवाल यात्री प्लेटफॉर्म पर खूब धमाल चौकड़ी करते हुए गरबा करते नज़र आ रहे हैं। इस वीडियो ने फिलहाल सोशल मीडिया पर धमाल मचाया हुआ है।

read more : CRPF जवान ने हाथ की नस काटकर की खुदकुशी, खून से लथपथ पड़ा था शव, शरीर पर थे कई वार के निशान 

पहले भी शेयर किए थे वीडियो

VIRAL VIDEO : अपने सरल स्वाभाव के लिए पहचाने जाने वाले केंद्रीय रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव ने सोशल मीडिया पर इससे जुड़ा एक वीडियो शेयर किया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में अश्विनी वैष्णव ने रेलवे स्टेशन पर यात्रियों को प्लेटफार्म पर गरबा करते हुए दिखाया है। बता दें कि रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव का पहले भी ऐसा एक वीडियो वायरल हो चुका है, जहां वे यात्रियों से मिलते नज़र आए थे और और नमस्ते कर अपना इंट्रोडक्शन देते हुए मध्य प्रदेश के खजुराहो रेलवे स्टेशन पर बता रहे थे कि वह नए रेल मंत्री है।