पेट्रोल-डीजल के दाम कम करने के बाद मचे बवाल पर विश्वास सारंग ने कही ये बड़ी बात

petrol diesel price : पेट्रोल-डीजल की कीमतें कम करने के बाद मचे बवाल पर मध्य प्रदेश के मंत्री विश्वास सारंग ने कांग्रेस पर साधा निशाना।

Edited By: , May 22, 2022 / 07:10 PM IST

Jyotiraditya Scindia : भोपाल। पेट्रोल-डीजल की कीमतें कम करने के बाद मचे बवाल पर मध्य प्रदेश के मंत्री विश्वास सारंग ने कहा कि PM ने पेट्रोलियम पदार्थों के दामों में कमी की है। ये बहुत ही खुशी की बात है। इसके लिए PM मोदी को धन्यवाद देता हूं। निश्चित रूप से प्रदेश की जनता के लिए बड़ी सौगात है।

यह भी पढ़ें: TMC ने बांग्लादेशी महिला अलो रानी सरकार को भारतीय बताकर उतारा था चुनावी मैदान में, अब हाई कोर्ट ने सुनाया ये फैसला

पेट्रोलियम पदार्थों के दाम कम होने पर कांग्रेस के एक भी नेता ने बधाई नहीं दी है। वहीं वैट कम करने पर कमलनाथ के ट्वीट पर कहा कि वो 15 महीने के लिए CM थे, उन्होंने क्या किया। कांग्रेस के राज्यों ने वैट कम नहीं किया। भाजपा की राज्य सरकारों ने किया है।

यह भी पढ़ें: आखिर ये हो क्या रहा है? बिजली विभाग ने दो महीने के भीतर शख्स को थमाया 10 लाख रुपए का बिल, देखकर उड़े होश

वहीं केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्या सिंधिया ने पेट्रोल-डीजल की कीमतें कम करने के बाद मचे बवाल पर कांग्रेस पर निशाना साधा है। उन्होंने कांग्रेस शासित सरकारों पर भी सवाल उठाए। IBC24 से खास बातचीत में कहा कि ये पहली बार नहीं हुआ है जब केंद्र सरकार ने जनता को राहत दी हो। उन्होंने सवाल करते हुए कहा कि क्या कांग्रेस शासित राज्य अपने यहां पर टैक्स कम करेंगे। केंद्र सरकार ने एक लाख करोड़ से ज्यादा की राहत सरकार को दी है। रसोई गैस पर भी 200 रुपए कम किए हैं।