Amit Shah Min-to-Min Khajuraho Programme

Amit Shah Min-to-Min Programme: केंद्रीय मंत्री शाह का मिनट-टू-मिनट कार्यक्रम, ग्वालियर,खजुराहो और भोपाल दौरे पर रहेंगे शाह

Amit Shah Min-to-Min Khajuraho Programme देश के गृह मंत्री अमित शाह का 25 फरवरी को मप्र प्रवास, ग्वालियर,खजुराहो और भोपाल दौरे पर रहेंगे शाह

Edited By :   Modified Date:  February 24, 2024 / 11:15 AM IST, Published Date : February 24, 2024/11:12 am IST

Amit Shah Min-to-Min Khajuraho Programme: भोपाल। आगामी लोकसभा चुनाव के पहले पार्टियों ने तैयारियां तेज कर दी है। जनता के बीच अपनी पार्टी में पक्ष बनाने के लिए अभी से ही मैदान में कूद गए है। तो उधर पार्टी के दिग्गज नेता प्रदेश के दौरे कर कार्यकर्ताओं को जीत का मंत्र दे रहें है। इसी कड़ी में कल यानी 25 फरवरी को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह एक दिवसीय मध्यप्रदेश के दौरे पर आ रहें है। वे यहां कार्यकर्ताओं के साख बैठक कर चुनाव के लिए जीत का मंत्र देंगे।

Amit Shah Min-to-Min Khajuraho Programme: गृह मंत्री अमित शाह 25 फरवरी को मध्य प्रदेश के दौर पर रहेंगे। वे यहां ग्वालियर में ग्वालियर-चंबल क्लस्टर के चारों लोकसभा क्षेत्रों ग्वालियर, मुरैना, भिंड और गुना की प्रबंध समिति की बैठक लेंगे। इसके अलावा खजुराहो में लोकसभा के बूथ समिति सम्मेलन को संबोधित करेंगे। इसके बाद शाम 6 बजे भोपाल में आयोजित प्रबुद्धजन सम्मेलन को भी संबोधित करने के लिए मंत्री शाह कल के एमपी दौरे पर रहेंगे।

Amit Shah Min-to-Min Khajuraho Programme: कल 25 फरवरी प्रदेश दौरे पर केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह आ रहे हैं। इस दौरान मिनिस्टर इन वेटिंग के नाम घोषित किए गए हैं। ग्वालियर में मंत्री प्रघुमन सिंह तोमर, खजुराहो में मंत्री संपतिया उईके, भोपाल में विश्वास सारंग मिनिस्टर इन वेटिंग रहेंगे।

Amit Shah Min-to-Min Khajuraho Programme: देश के गृह मंत्री अमित शाह 25 फरवरी को ग्वालियर,खजुराहो और भोपाल दौरे पर रहेंगे। मंत्री शाह दोपहर 12:10 बजे ग्वालियर पहुचेंगे। 12:20 बजे ग्वालियर चंबल क्लस्टर प्रबंध समिति की बैठक लेंगे। इसेक बाद अमित शाह दोपहर 2:40 बजे खजुराहो मेला ग्राउंड में लोकसभा बूथ समिति सम्मेलन को संबोधित करेंगे। दोपहर 3:40 बजे खजुराहो से राजधानी भोपाल के लिए रवाना होंगे।

Amit Shah Min-to-Min Khajuraho Programme: शाम 5 बजे गृहमंत्री अमित शाह भोपाल पहुचेंगे इसके बाद 5:15 बजे कुशाभाऊ ठाकरे सभागार में आयोजित प्रबुद्ध सम्मेलन को संबोधित करेंगे। इसके बाद अमित शाह शाम 6:35 बजे भोपाल से दमन द्वीप के लिए रवाना हो जाएंगे।

ये भी पढ़ें- पॉलिटिक्स में इसलिए हाथ आजमाना चाहते है ये IPS अधिकारी, ये वजह आई सामने, बीजेपी से इस सीट से चुनाव लड़ने की जताई इच्छा

ये भी पढ़ें- MP Weather News: फिर बदलने जा रहा प्रदेश का मौसम, इन जिलों में बारिश के साथ ओले गिरने के आसार

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें