The shopkeeper stabbed the customer

ग्राहक ने पांच रुपए कम दिए तो दुकानदार ने मारा चाकू, गंभीर हालत में ले जाया गया अस्पताल

shopkeeper stabbed the customer : मामले की जानकारी देते हुए घायल युवक ने बताया कि, उसका नाम सुरेश हे, जो शहर के पथरिया फाटक का रहने वाला है

Edited By :   Modified Date:  December 31, 2022 / 07:02 AM IST, Published Date : December 31, 2022/7:02 am IST

दमोह : shopkeeper stabbed the customer : शहर में लगातार बढ़ रहे अपराध चिंता के विषय बने हुए हैं। यहां पर अब शहर वासियों को यह डर सताने लगा है कि, घर के बाहर निकलने के बाद किस समय उन पर चाकू से हमला ना हो जाए। इसका कोई भरोसा नहीं रहा, ऐसा ही एक ताजा मामला शुक्रवार कि रात शहर कि कोतवाली थाना क्षेत्र के स्टेशन चौराहा पर सामने आया। जहां पर महज 5 रूपये को लेकर एक दुकान संचालक ने एक युवक पर चाकू से हमला कर दिया, जिसके बाद घायल युवक को जिला अस्पताल लाया गया, जहां पर उसका इलाज किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें : ऋषभ पंत को बचाने वाले शख्स के साथ प्रशासन ने ये क्या कर दिया… 

पांच रुपए के लिए चला चाक़ू

shopkeeper stabbed the customer : मामले की जानकारी देते हुए घायल युवक ने बताया कि, उसका नाम सुरेश हे, जो शहर के पथरिया फाटक का रहने वाला है, तथा रिक्शा चलाता है। वह शहर के स्टेशन चौराहा पर आलू चाप खाने गया था, जहां उसने आलू चाप खाई और उससे दुकान संचालक ने 25 रूपये मांगे। मगर घायल ने दुकान संचालक को 25 रूपये मे 5 रुपये कम दिए, जिस कारण दुकान संचालक और घायल के बीच बहस हो गई। बात इतनी बढ़ गई कि, दूकान संचालक ने युवक पर चाकू से हमला कर दिया। वही घटना के बाद घायल युवक को स्थानीय लोगों ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसका इलाज किया जा रहा हे।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें