Next Chief Minister of MP : कौन होगा मध्यप्रदेश का अगला मुखिया? दिल्ली में लगातार हो रहा मंथन, इस नाम पर लग सकती है मुहर..

Who will be the next chief minister of MP?: सीएम फेस को लेकर प्रदेश के बीजेपी के दिग्गज नेताओं ने केंद्रीय नेतृत्व से मुलाकात की है।

Who will be the next chief minister of MP? : भोपाल। मध्यप्रदेश समेत 5 राज्यों के चुनाव पूर्ण रूप से संपन्न हो चुके हैं। मप्र, छग और राजस्थान में बीजेपी ने बहुमत हासिल कर लिया है लेकिन तीनों राज्यों में सीएम चेहरे को लेकर सस्पेंस बना हुआ है। हालांकि तीनों राज्यों के सीएम चेहरे को लेकर लगातार मंथन चल रहा है। इस बीच ऐसा माना जा रहा है कि आज एमपी में सीएम चेहरे पर मुहर लग सकती है। सीएम फेस को लेकर प्रदेश के बीजेपी के दिग्गज नेताओं ने केंद्रीय नेतृत्व से भी मुलाकात की है।

read more : CG Weather Update: प्रदेश में बेमौसम बारिश ने बढ़ा दी किसानों की टेंशन, खेत-खलिहान में धान की फसलों को हो रहा भारी नुकसान 

सीएम के लिए इन नेताओं पर सस्पेंस

Who will be the next chief minister of MP? : बता दें कि मध्य प्रदेश में नए सीएम की रेस में केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया, नरेंद्र सिंह तोमर, प्रहलाद सिंह पटेल, पार्टी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय और प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा का नाम शामिल है। वहीं, सीएम शिवराज सिंह चौहान ने पूरे चुनाव अभियान के दौरान ताबड़तोड़ रैलियां और रोड किए। लोगों के बीच पहुंचे और अपनी सॉफ्ट छवि का फायदा उठाया।

 

अब जब सीएम पद के लिए नेताओं को दौड़ लगाते और हाईकमान से संपर्क करने की खबरें आ रही हैं, तब शिवराज सिंह चौहान पूरी तरह ब्रेफ्रिक-से देखे जा रहे हैं। तो वहीं वीडी शर्मा और प्रहलाद पटेल अमित शाह और जेपी नड्डा से मुलाकात कर चुके हैं। मंगलवार को देर रात तक पीएम आवास में शीर्ष नेताओं का मंथन चला है। जिसके बाद ऐसा माना जा रहा है कि अलग-अलग राज्यो में बीजेपी सीएम के चेहरे को लेकर आज डिसीजन क्लियर कर सकती है।

 

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें