wife killed her husband

पति ने पत्नी के चरित्र पर उठाई उंगली, तो बेरहमी से हत्या कर खुद ही उजाड़ लिया अपना सुहाग

wife killed her husband : शराब के नशे में पति ने किया पत्नी के चरित्र पर संदेह, पत्नी ने पति की हत्या कर खुद से उजाड़ लिया अपना सुहाग।

Edited By :   Modified Date:  March 6, 2023 / 09:54 PM IST, Published Date : March 6, 2023/9:53 pm IST

wife killed her husband : रीवा। मध्यप्रदेश के​ जिला रीवा के सिविल लाइन थाना क्षेत्र अंतर्गत ढेकहा मोहल्ले में रहने वाली एक महिला ने लाठी-डंडे से पीट-पीटकर अपने पति को ही मौत के घाट उतार दिया तथा पति की मौत के बाद महिला ने पत्थर से उसके सिर को भी कुचल दिया जिससे हत्या के राज से पर्दा न उठ सके और फिर महिला ने पुलिस को गुमराह करना शुरू कर दिया। जिसके बाद पुलिस ने संदेह के आधार पर महिला को गिरफ्तार कर लिया जहां पूछताछ पर हत्या की वारदात को स्वीकार कर चौंका देने वाला खुलासा किया।

read more : हार्दिक पांड्या ने किया ये बड़ा कारनामा, ऐसा करने वाले बने दुनिया के सबसे युवा क्रिकेटर 

wife killed her husband : दरअसल रीवा के सिविल लाइन थाना क्षेत्र में आज उस वक्त हड़कंप मच गया जब कलयुग में अपना ही सुहाग छीन लेने वाली पत्नी ने अपने ही पति को मौत के घाट उतार दिया। लोग कहते हैं कि जन्म जन्मांतर तक रिश्ता निभाने की कसमें तो खाते हैं लेकिन यह भी कहावत है कि अगर नारी दुर्गा का रूप बन जाए तो वह किसी हद तक जाने के लिए तैयार रहती है इसी तरह शनिवार की रात ढेकहा मोहल्ले में एक मजदूर की हत्या की सनसनी फैली हुई थी।

read more : अपनी बहन के प्यार में पागल हुआ शादीशुदा प्रिंसिपल, गुपचुप तरीके से रचा ली शादी, पता चलते ही पत्नी ने किया ऐसा 

 

wife killed her husband : सिविल लाइन पुलिस द्वारा घटना की जानकारी मिलते ही घटनास्थल पर पहुंचकर 302 के तहत मामला पंजीबद्ध किया गया पूछताछ में पुलिस द्वारा मृतक के पत्नी को हिरासत में लिया गया तो उसने सारी कहानियां ताश के पत्ते की तरह खोल कर रख दी महिला ने बताया कि उसका पति उत्तर प्रदेश के मेरठ से शनिवार की रात आया हुआ था। जहां रात में वह दोनों एक दूसरे के प्रेम जाल में मदहोश हो चुके थे उसी मदहोशी के दौरान पति ने अपनी पत्नी के चरित्र पर संदेह करते हुए उससे झगड़ने लगा।

read more : यहां आयोजित होता है शासकीय होलिका दहन का कार्यक्रम, राजवंश द्वारा विधिवत होगा पूजन-पाठ

wife killed her husband : इस बीच उसने शराब का सेवन किया हुआ था तभी मदिरापान से पूर्ण रूप से मदहोश हो चुके अपने पति पर पत्नी ने लाठी-डंडों की बरसात शुरू कर दी जिससे मौके पर ही पति ने दम तोड़ दिया। जानकारी के मुताबिक लाडो की बरसात से जब उसकी मौत हो गई तो महिला ने अपने पति के सिर को पत्थर से कुचल दिया जिससे हत्या का संदेह है उस पर ना जाए।

read more : Holika Dahan 2023: होलिका दहन से लौटने के बाद तुरंत करें ये काम, नहीं तो रुठ जाएगी मां लक्ष्मी, होगी धन हानि

रविवार की सुबह जब घटना की जानकारी पुलिस की टीम करोगी तो मौके पर पहुंची पुलिस की टीम ने जांच कर संदेह के आधार पर महिला को ही गिरफ्तार कर लिया और अब आज सोमवार को महिला ने पुलिस की पोस्ट चौंकाने वाला खुलासा करते हुए स्वीकार किया कि चरित्र संदेह के चलते पति को मौत के घाट उतार दिया।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें