With the release of the teaser of the film Aadipurush, there is a new ruckus

विवादों का ट्रेलर… पिक्चर अभी बाकी है! क्या बॉलीवुड ने फिर किया सनातन धर्म का अपमान?

क्या बॉलीवुड ने फिर किया सनातन धर्म का अपमान? With the release of the teaser of the film Aadipurush, there is a new ruckus

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:52 PM IST, Published Date : October 5, 2022/12:15 am IST

भोपालः फिल्म आदिपुरुष का टीजर रिलीज होने के साथ ही नया बवाल मचा है। ट्रेलर में दिखाए जा रहे कैरेक्टर, जैसे रावण के लुक और हनुमान जी के लुक को लेकर नाराजगी जाहिर की जा रही है। सोशल मीडिया से लेकर राजनीतिक गलियारों तक फिल्म का विरोध देखने को मिल रहा है। मध्यप्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा भी आदिपुरुष को लेकर भड़क गए हैं. उन्होंने फिल्म डायरेक्टर को चेतावनी दी कि अगर आपत्तिपजनक दृश्यों को हटाया नहीं गया तो कानूनी कार्रवाई पर भी विचार करेंगे। इधर हिंदूवादी संगठनों ने भी मोर्चा खोल दिया है।

Read more : मुलायम सिंह यादव की मौजूदा हालत पर आया बड़ा अपडेट, जानें डॉक्टरों ने क्या कहा, सपा ने ट्वीट कर दी जानकारी 

अगले साल प्रदेश में चुनाव होना है। लिहाजा हर मुद्दे पर माइलेज लेने की होड़ लगी है। नरोत्तम मिश्रा की आपत्ति पर कांग्रेस नेताओं ने तंज कसा कि गृहमंत्री फिल्म का ट्रेलर देखने के बजाय प्रदेश में बढ़ते लॉ एंड ऑर्डर पर भी गौर फरमाए। वैसे ये पहली बार नहीं है जब किसी फिल्म को लेकर विवाद हुआ हो। इससे पहले तांडव वेब सीरिज पर विवाद हुआ था, फिल्म तानाजी को लेकरभी कंट्रोवर्सी हुई थी और अब इस कड़ी में आदिपुरुष का नाम भी जुड़ गया है।

Read more :  Bigg Boss 16 की सबसे ग्लैमरस कंटेस्टेंट की बोल्ड तस्वीरें गिरा रही बिजलियां,फैंस हुए मदहोश 

अब सवाल है कि क्या मनोरंजन के नाम पर आदिपुरुष में किरदारों को गलत तरीके से चित्रण किया गया है। क्या बॉलीवुड ने फिर किया सनातन धर्म का अपमान?

 

 
Flowers