Woman Rajya Sabha MP : अंडर गार्मेंट्स को लेकर भड़की महिला राज्यसभा सांसद

अंडर गार्मेंट्स को लेकर भड़की महिला राज्यसभा सांसद, जाने क्या है पूरा मामला…

Woman Rajya Sabha MP angry over undergarments: अंडर गार्मेंट्स को लेकर भड़की महिला राज्यसभा सांसद, जाने क्या है पूरा मामला…

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:02 PM IST, Published Date : July 5, 2022/10:34 am IST

Woman Rajya Sabha MP angry over undergarments: सागर। राज्यसभा की महिला सांसद सुमित्रा वाल्मिकी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इसमें वो अपने अंडर गार्मेंट्स को लेकर भड़कती नजर आ रही है। दरअसल दलित महिला सांसद सागर में बीजेपी के लिए प्रचार करने आई थी। वे सागर के सर्किट हाउस में ठहरी हुई थी। प्रचार करने के बाद वापस लौटी सांसद अपना कमरा देखकर भड़क उठी। ऐसा इसलिए हुआ क्योंकि जिस कमरे में वे ठहरी हुई थी वहां उनका सामान नहीं था। इससे सुमित्रा नाराज हो गई और अपना अपमान बताते हुए भड़क गई।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां Click करें*<<

ये भी पढ़ें- शुरुआती कारोबार में अमेरिकी डॉलर के मुकाबले रुपया नौ पैसे गिरकर 79.04 पर आया

वीडियो हुआ वायरल

Woman Rajya Sabha MP angry over undergarments: वीडियो में सुमित्रा ये कहती नजर आ रहीं है कि यहां पर प्रोटोकाल कौन देख रहा है। “उनका सामान किसने उठाकर फेंका। सामन में उनके अंतर्वस्त्र भी थे।” सुमित्रा ने यह भी कहा कि एक मंत्री को कमरा दिया गया, इसका मतलब यह तो नहीं है कि उनका सामान उठाकर फेंक दिया जाए और सामान किसी महिला अधिकारी या कर्मचारी की उपस्थिति में उठा कर रखा जाता तो ठीक था, पुरुषों ने रखा है। सुमित्रा वीडियो में यह भी कहती नजर आ रही है कि मैंने इस मामले की शिकायत सागर कलेक्टर के अलावा भोपाल में बीजेपी के वरिष्ठ पदाधिकारियों से भी कर दी है।

ये भी पढ़ें- ऑस्ट्रेलिया के सिडनी में बाढ़ के कारण करीब 50,000 लोग प्रभावित

चुनाव प्रचार के लिए पहुंची थी सागर

Woman Rajya Sabha MP angry over undergarments: दरअसल, राज्यसभा सांसद सुमित्रा बाल्मीकि को अनुसूचित समाज बाहुल्य इलाकों में बीजेपी प्रत्याशी के पक्ष में माहौल बनाने आई थी। वह जब वहां पहुंचीं तो पदाधिकारियों ने उनके ठहरने का इंतजाम सर्किट हाउस में कराया। सुमित्रा पूरे दिन बीजेपी प्रत्याशी के लिए इलाके में चुनाव प्रचार करती रहीं। शाम को जब वह वापस सर्किट हाउस लौटीं तो उन्हें उनका सारा सामना बिखरा हुआ मिला। जब केयर टेकर से इस बारे में पूछा गया तो उसने कहा कि मध्य प्रदेश सरकार के कोई कैबिनेट मंत्री आए थे, वीआईपी कमरा उनके लिए चाहिए थे, इसलिए उनका सामान दूसरे कमरे में शिफ्ट कर दिया गया। जब केयर टेकर से पूछा गया कि सामान किसने रखा है तो उनसे कहा कि मंत्री आ रहे थे तो मैंने ही उनका सामान दूसरे कमरे में रख दिया था। सुमित्रा इसे अपना अपमान बताते हुए नाराज हो गईं।

ये भी पढ़ें- चीनी नागरिक मामला: नटवरलाल को तीन की पुलिस रिमांड में भेजा गया

कांग्रेस ने साधा निशाना

Woman Rajya Sabha MP angry over undergarments: इसे लेकर कांग्रेस से राज्यसभा सांसद ने वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा कि सुमित्रा वाल्मीकि कुछ दिन पहले ही जबलपुर एमपी से राज्यसभा में निर्वाचित हुई। सागर में उनका घोर अपमान मप्र सरकार के अफसरों द्वारा किया गया। घमंडी मंत्री जी के आगमन के सम्मान में उनका सामान गेस्ट हाउस में कमरे के बाहर फेंक दिया। शिवराज जी ऐसे प्रशासन के आप मुखिया है।

 
Flowers