Indor News

शिवलिंग के साथ युवक ने युवक की गंदी हरकत, सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई वारदात, देखें वीडियो

शिवलिंग के साथ युवक ने युवक की गंदी हरकत, सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई वारदात, देखें वीडियो! Indor News

Edited By :   Modified Date:  January 30, 2024 / 02:24 PM IST, Published Date : January 30, 2024/1:31 pm IST

इंदौर: Indor News मध्यप्रदेश के इंदौर जिले से एक युवक ने शिवलिंग के साथ घिनौनी हरकत हरकत को अंजाम दिया है। बताया जा रहा है कि नशे की हालत में भगवान से युवक ने शिवलिंग के साथ तोड़फोड़ की है। घटना का वीडियो अब सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। पुलिस ने नशेड़ी युवक को गिरफ्तार कर ली है।

Read More: Namrata Malla Sexy Hot Pictures : नम्रता मल्ला ने शेयर की अपनी हॉट तस्वीरें, एक बार देखने पर लग जाएगी तन-बदन में आग.. 

Indor News मामला इंदौर के सेंट्रल कोतवाली थाना क्षेत्र स्थित शीतला माता मंदिर का है। दरअसल, यहां देर रात एक युवक नशे की हालत में आया और शिवलिंग पर पत्थर बरसाना शुरु कर दिया। इनता ही नहीं वो मंदिर में लगे पोस्टर को भी फाड़ दिया। घटना मंदिर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

Read More: Land For Job Case: लालू परिवार पर ED का शिकंजा और मजबूत.. आज बेटे तेजस्वी से भी पूछताछ.. गौशाला का कर्मचारी भी अरेस्ट

गिरफ्तार आरोपी का नाम गज्जू पिता भारत बताया जा रहा है। पुलिस के अनुसार, आरोपी गज्जु शराब का आदि है। घर की आर्थिक स्थिति भी खराब है जिसके चलते उसने देर रात को भगवान की मूर्ति तोड़ दी। फिलहाल पुलिस ने FIR दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, वहीं आगे की कार्रवाई जारी है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp