ITBP की भर्ती दौड़ में युवक की मौत, दौड़ते-दौड़ते अचानक थम गई सांस, देखें वीडियो

आईटीबीपी में कॉन्सटेबल की भर्ती के लिए उम्मीदवारों से 5 किलोमीटर की दौड़ लगवाई जा रही थी

Edited By: , May 22, 2022 / 11:36 AM IST

जबलपुर। Youth dies in ITBP recruitment  :  रोज़गार की चाहत में तपती गर्मी के बीच 5 किलोमीटर की दौड़ ने फिर एक युवक की जान ले ली। मामला जबलपुर के आईटीबीपी कैम्प का है, यहां आईटीबीपी में कॉन्सटेबल की भर्ती के लिए उम्मीदवारों से 5 किलोमीटर की दौड़ लगवाई जा रही थी।

यह भी पढ़ें: मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के प्रस्तावित दौरे को लेकर बढ़ी विधायको की सक्रियता, परफार्मेंस ठीक करने में लगे जनप्रतिनिधि…

उम्मीदवारों की फिज़िकल फिटनेस परखने के लिए आयोजित इस दौड़ में बालाघाट जिले का वाला 21 साल का युवक प्रभु दयाल भी शामिल था, प्रभुदयाल 5 किलोमीटर की ये दौड़ लगाते लगाते अचानक गश खाकर गिर पड़ा और ऐसा गिरा कि फिर वो दोबारा नहीं उठ पाया।

यह भी पढ़ें: TMC ने बांग्लादेशी महिला अलो रानी सरकार को भारतीय बताकर उतारा था चुनावी मैदान में, अब हाई कोर्ट ने सुनाया ये फैसला

Youth dies in ITBP recruitment   :  आपाधापी में युवक को जबलपुर के जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया लेकिन यहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। मामले की सूचना पाकर पहुंची बरेला थाना पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरु कर दी है। बता दें कि हाल ही में जबलपुर में आयोजित एसएएफ आरक्षक भर्ती परीक्षा में भी 800 मीटर की दौड़ में शामिल 2 युवकों की मौत हो गई थी।