बलात्कारी को मिली जमानत तो 16 वर्षीय पीड़िता ने कर ली आत्महत्या, सौतेली मां के रिश्तेदार ने किया था रेप

महाराष्ट्र के नागपुर में 16 वर्षीय एक बलात्कार पीड़िता ने कथित रूप से आत्महत्या कर ली। इससे पहले उससे बलात्कार करने के आरोपी को जमानत मिल गई थी।

Edited By: , September 15, 2021 / 05:18 PM IST

नागपुर, 15 सितंबर ।  rape victim commits suicide : महाराष्ट्र के नागपुर में 16 वर्षीय एक बलात्कार पीड़िता ने कथित रूप से आत्महत्या कर ली। इससे पहले उससे बलात्कार करने के आरोपी को जमानत मिल गई थी।

जारीपटका थाने के वरिष्ठ निरीक्षक नितिन फटनगारे बताया कि लड़की अपने, पिता, सौतेली मां और भाई के साथ रहती थी। उन्होंने बताया कि उसने सोमवार सुबह अपने जरीपटका इलाके में स्थित घर में कथित रूप से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली।

read more:  62 साल की उम्र में प्रेग्नेंट हुई महिला, 16 साल पहले हो चुका है मीनोपॉज, पति की हो चुकी है नसबंदी.. सब हैरान

rape victim commits suicide: पुलिस के अनुसार, जून में उसकी सौतेली मां के एक रिश्तेदार ने उसके साथ कथित तौर पर बलात्कार किया था, जिसके बाद पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई थी और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया था।

read more:  श्रीलंका में तमिल कैदियों को जान से मारने की धमकी देने को लेकर कारागार मंत्री के इस्तीफे की मांग

उन्होंने बताया कि आरोपी को हाल में केंद्रीय जेल से जमानत पर रिहा कर दिया गया। फटनगारे ने बताया कि उसके बाद से ही लड़की अवसाद में थी। अधिकारी ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और दुर्घटनावश मौत का मामला दर्ज किया गया है।