40 year old woman raped by three people

40 साल की महिला से हैवानियत, पहले बनाया हवस का शिकार फिर प्राइवेट पार्ट को सिगरेट से दागा, एक आरोपी गिरफ्तार

40 साल की महिला से हैवानियत, पहले बनाया हवस का शिकार फिर प्राइवेट पार्ट को सिगरेट से दागाः 40 year old woman raped by three people

Edited By :   Modified Date:  December 6, 2022 / 11:37 PM IST, Published Date : December 6, 2022/9:20 pm IST

मुंबई : 40 year old woman raped मुंबई के कुर्ला इलाके में एक महिला से सामूहिक दुष्कर्म और उसे प्रताड़ित करने के मामले में मंगलवार को 40 वर्षीय एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया, जबकि मामले के दो अन्य आरोपी अब तक फरार हैं। पुलिस ने यह जानकारी दी। कुर्ला पुलिस के एक अधिकारी ने कहा कि आरोपियों को पकड़ने के लिए दो टीमों का गठन किया गया था, जिनमें से एक को दक्षिण मुंबई के नागपाड़ा इलाके से गिरफ्तार किया गया था।

Read More : पत्नी के ‘एक कप चाय’ से युवक ने उठाया खौफनाक कदम, परिजनों के उड़े होश 

40 year old woman raped गौरतलब है कि 30 नवंबर को 42 वर्षीय एक महिला के साथ कथित तौर पर उसके घर में घुसकर तीन लोगों ने सामूहिक बलात्कार किया, उस पर धारदार हथियार से हमला किया और उसके निजी अंगों को सिगरेट से चोटिल कर दिया। पुलिस अधिकारी ने कहा कि जांच में पता चला है कि आरोपी कथित तौर पर डीजल, बिजली की चोरी और अन्य छोटे अपराधों में शामिल थे।

Read More : Gujarat Assembly Election 2022, Election ke rang: गुजरात चुनाव के बीच PM नरेंद्र मोदी ने शेयर की ऐसी अद्भुत तस्वीरें, जानें क्या हैं इसके मायने 

इस घटना के प्रकाश में आने के बाद राज्य महिला आयोग ने मामले का स्वत: संज्ञान लिया और पुलिस को आरोपियों को पकड़ने का निर्देश दिया। महिला आयोग ने पीड़िता को कानूनी मदद भी प्रदान की और मांग की कि प्राथमिकी में हत्या के प्रयास का आरोप भी जोड़ा जाए क्योंकि आरोपियों ने पीड़िता पर धारदार हथियार से हमला किया था।

Read More : बढ़ती ठंड के बीच मौसम में बदलाव, इन जिलों में होगी भारी बारिश, मौसम विभाग ने जारी की चेतावनी 

पुलिस के मुताबिक आरोपियों ने बारी-बारी से पीड़िता के साथ दुष्कर्म किया और अप्राकृतिक यौनाचार भी किया। उन्होंने सिगरेट से पीड़िता के गुप्तांग को दाग दिया और सीने और बांहों पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। आरोपियों में से एक ने इस हरकत का वीडियो बना लिया और धमकी दी कि अगर उसने पुलिस से संपर्क किया तो वह इसे वायरल कर देगा।

Read More : Viral Video: जींस खरीदने गए युवक ने की ऐसी करतूत, देखकर उड़ जाएंगे आपके भी होश 

कुर्ला पुलिस थाने के अधिकारी ने कहा कि महिला ने पड़ोसियों को आप बीती सुनाई, जिन्होंने एक एनजीओ से संपर्क किया और एक प्राथमिकी दर्ज की गई। तीनों आरोपियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 376 (बलात्कार), 376डी (सामूहिक बलात्कार), 377 (अप्राकृतिक यौन संबंध), 324 (स्वेच्छा से खतरनाक हथियार से चोट पहुंचाना) के तहत मामला दर्ज किया गया है।

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)