बागियों को आदित्य ठाकरे का बड़ा संदेश, ’जो शिवसेना छोड़ कर गए हैं उनका.... |

बागियों को आदित्य ठाकरे का बड़ा संदेश, ’जो शिवसेना छोड़ कर गए हैं उनका….

आदित्य ठाकरे ने महाराष्ट्र में उनकी सरकार को ’अवैध और असंवैधानिक’ करार देने पर मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे सहित पार्टी के बागी विधायकों पर निशाना साधा है। बता दें कि आदित्य ठाकरे का यह बयान ऐसे समय में आया है जब महाराष्ट्र में एकनाथ शिंदे क विरोध से राजनीतिक संकट उत्पन्न हो गया है।

Edited By: , November 29, 2022 / 07:55 PM IST

maharashtra political crisis: मुंबई, 24 जुलाई 2022। महाराष्ट्र में सत्ता खोने के बाद शिवसेना नेता आदित्य ठाकरे ने पार्टी के बागी नेताओं के लिए एक संदेश दिया है, आदित्य ने कहा कि जो पार्टी छोडकर गए हैं अगर वह वापस आना चाहते हैं तो उनका स्वागत है। उन्होंने कहा, ’असली शिवसेना’ पर लड़ाई जारी है, जो लोग हमारे साथ विश्वासघात कर रहे हैं, मैंने उनसे कहा है कि अगर आप वापस आना चाहते हैं, तो दरवाजा हमेशा खुला है।

read more:  अगले तीन दिनों तक इन राज्यों में होगी मूसलाधार बारिश, मौसम विभाग ने दी भारी बारिश की चेतावनी

आदित्य ठाकरे ने महाराष्ट्र में उनकी सरकार को ’अवैध और असंवैधानिक’ करार देने पर मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे सहित पार्टी के बागी विधायकों पर निशाना साधा है। बता दें कि आदित्य ठाकरे का यह बयान ऐसे समय में आया है जब महाराष्ट्र में एकनाथ शिंदे क विरोध से राजनीतिक संकट उत्पन्न हो गया है। पिछले महीने एकनाथ शिंदे ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ ली थी, बाद में शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने एकनाथ शिंदे को ’पार्टी विरोधी गतिविधियों में शामिल’ होने पर सभी पार्टी पदों से हटा दिया था।

read more: वनडे क्रिकेट से संन्यास ले सकता है टीम इंडिया ये स्टार क्रिकेटर, रवि शास्त्री का बड़ा दावा

maharashtra political crisis: शिंदे के नेतृत्व वाले गुट की ओर से मुख्यमंत्री शिंदे को शिवसेना के नेता के रूप में चुनने का प्रस्ताव पारित करने के साथ ही शिवसेना के लिए लड़ाई जारी है, उद्धव ठाकरे और एकनाथ शिंदे गुट के भीतर चल रहे खींचतान के बीच आदित्य ठाकरे ने शनिवार को कहा, ’हम उनके (विद्रोही शिवसेना नेताओं) संपर्क में नहीं हैं, हम केवल लोगों के संपर्क में हैं।

देश प्रदेश और दुनिया की ताजा खबरों के लिए यहां क्लिक करें