Akhilesh Yadav on Maharastra BJP

शिंदे सरकार के साथ गए अजित पवार, सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने BJP पर साधा निशाना

Akhilesh Yadav on Maharastra BJP: शिंदे सरकार के साथ गए अजित पवार, सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने बीजेपी पर साधा निशाना....

Edited By :   Modified Date:  July 2, 2023 / 05:04 PM IST, Published Date : July 2, 2023/5:04 pm IST

Akhilesh Yadav on Maharastra BJP :  मुंबई : महाराष्ट्र की सियासत में रविवार को उस वक्त खलबली मच गई जब अजित पवार ने महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री पद की शपथ ले ली। अजित पवार एक घंटे के भीतर नेता विपक्ष से डिप्टी सीएम बन गए। राजभवन में अजित पवार ने डिप्टी सीएम पद की शपथ ली। उनके अलावा नौ एनसीपी विधायक भी शपथ ले रहे हैं जिनमें धर्मराव अत्रम, सुनील वलसाडे, अदिति तटकरे, हसन मुश्रीफ, छगन भुजबल, धन्नी मुंडे, अनिल पाटिल, दिलीप वलसे पाटिल शामिल हैं।

read more : शिंदे सरकार में डिप्टी सीएम बने अजित पवार, NCP के इन 9 विधायकों ने भी ली मंत्रीपद की शपथ 

Akhilesh Yadav on Maharastra BJP : महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे, डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस के साथ सभी मंत्री भी राजभवन मौजूद रहे। इसके अलावा एनसीपी नेता प्रफुल्ल पटेल भी राजभवन में मौजूद रहे जिन्हें शरद पवार का करीबी कहा जाता है। इतना ही नहीं जैसे ही अजित पवार ने महाराष्ट्र के नए डिप्टी सीएम के रूप में शपथ ली थोड़ी ही देर बाद उन्होंने अपने ट्विटर का बायो भी बदल दिया। उन्होंने अपने ट्विटर में लिखा कि उप मुख्यमंत्री, महाराष्ट्र | विधान सभा सदस्य, बारामती | पूर्व नेता प्रतिपक्ष, महाराष्ट्र विधान सभा | एनसीपी नेता

read more : शपथ लेने के बाद अजित पवार ने बदला ट्विटर बायो, प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहे महाराष्ट्र के नए डिप्टी सीएम 

अखिलेश यादव ने भाजपा पर कसा तंज

Akhilesh Yadav on Maharastra BJP : महाराष्ट्र में NCP नेता अजित पवार महाराष्ट्र के दूसरे उपमुख्यमंत्री के रूप में शपथ लेने पर समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा समय-समय पर प्रयोग करती रहती है और इसके लिए प्रयोगशाला बनाई गई हैं। पहले मध्य प्रदेश था फिर महाराष्ट्र और यह पूरा देश देख रहा है।