Rape and Murder case :

फार्मेसी की छात्रा की संदिग्ध हालत में मिली लाश, परिवार का दुष्कर्म और हत्या का आरोप

Rape and Murder case : फार्मेसी में स्नातक कर रही छात्रा की रहस्यमय परिस्थितियों में मौत हो जाने से तनाव पैदा हो गया

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:15 PM IST, Published Date : May 7, 2022/1:25 am IST

अमरावती, Andhra Pradesh Rape Case Hindi :  आंध्र प्रदेश के नए सत्य साईं जिले के पेनुकोंडा कस्बे में शुक्रवार को फार्मेसी में स्नातक कर रही छात्रा की रहस्यमय परिस्थितियों में मौत हो जाने से तनाव पैदा हो गया। परिवार ने सामूहिक बलात्कार और हत्या का आरोप लगाया है। पेनुकोंडा अस्पताल के डॉक्टरों ने शव का परीक्षण करने के बाद कहा, दूसरे पोस्टमॉर्टम में बलात्कार या हत्या का कोई निशान नहीं मिला है।

यह भी पढ़ें: खूब चला साहा और गिल का बल्ला, मुंबई इंडियंस को नसीब हुई दूसरी जीत, गुजरात टाइटन्स को दी 5 रनों से मात…

हालांकि, यौन हमले को लेकर आगे की जांच के लिये पीड़िता के नमूनों को फोरेंसिक प्रयोगशाला भेजा गया ताकि यह पता लगाया जा सके कि उसका यौन उत्पीड़न हुआ था या नहीं। धर्मावरम अनुमंडल पुलिस अधिकारी रमाकांत के मुताबिक पीड़िता का शव बृहस्पतिवार को उसके प्रेमी सादिक बाशा के खेत से मिला था।

Rape and Murder case :  उनके मुताबिक, ”वे दोनों पिछले तीन वर्षों से प्यार में थे। प्रेमी ने पीड़िता को चार मई को बुलाया और अपने खेत पर ले गया। उन्होंने दो घंटे से अधिक समय तक बातचीत की, जिसके बाद वह खाना लाने के लिए बाहर गया। वापस आने पर बाशा ने प्रेमिका को फंदे से लटका हुआ पाया।”

यह भी पढ़ें: डोंगरगढ़ भूमाफियाओं ने किया प्राचीन गणेश शिव मंदिर पर कब्जा, SDM कार्यालय के सामने आमरण अनशन पर बैठे 81 साल पुजारी

इस बीच, अनाकापल्ली जिले में शुक्रवार तड़के छह साल की एक बच्ची के साथ उसके 20 वर्षीय पड़ोसी ने कथित तौर पर बलात्कार किया। पुलिस ने कहा कि जब वह अपनी बड़ी बहन के साथ घर से बाहर आई तो वह व्यक्ति कथित तौर पर उसे एक सुनसान जगह पर ले गया।

Rape and Murder case :  पुलिस के मुताबिक बाद में उन्होंने लड़की को खून से लथपथ और अचेत अवस्था में पाया। उसे इलाज के लिए क्षेत्रीय अस्पताल ले जाया गया। अनाकापल्ली जिले के एसपी गौतमी साली ने फोन पर ‘पीटीआई-भाषा’ को बताया, ”यह गंभीर यौन उत्पीड़न का मामला था और हमने हमलावर को पकड़ लिया है। लड़की की हालत अब स्थिर है।”

यह भी पढ़ें:  मध्यप्रदेश में 6 साल से बंद है सरकारी अधिकारियों-कर्मचारियों की पदोन्नति, आखिर कब तक करना होगा इंतजार?

 
Flowers