Well done Saha and Gill's bat, Mumbai Indians got their second win

खूब चला साहा और गिल का बल्ला, मुंबई इंडियंस को नसीब हुई दूसरी जीत, गुजरात टाइटन्स को दी 5 रनों से मात…

Well done Saha and Gill's bat, Mumbai Indians got their second win : शुक्रवार का दिन मुंबई इंडियंस के फैंस के लिए काफी अच्छा रहा। लगातार हार के बाद रोहित शर्मा की टीम को आज दूसरी जीत नसीब हुई।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:27 PM IST, Published Date : May 6, 2022/11:59 pm IST

IPL latest Updates in Hindi नई दिल्ली। शुक्रवार का दिन मुंबई इंडियंस के फैंस के लिए काफी अच्छा रहा। लगातार हार के बाद रोहित शर्मा की टीम को आज दूसरी जीत नसीब हुई। मुंबई इंडियंस ने गुजरात टाइटन्स को 5 रनों से मात दी। 178 रनों के टारगेट का पीछा करते हुए गुजरात की टीम 5 विकेट पर 172 रन ही बना सकी।

Read more :  ये है आईपीएल के वो अनचाहे रिकॉर्ड, जो कोई अपने नाम ना करना चाहे, भज्जी,रायडू और रोहित शर्मा ने तो…

गिल और साहा ने खेली शानदार पारी

टारगेट का पीछा करने उतरी टीम पांड्या के शुभमन गिल और ऋद्धिमान साहा ने शानदार पारी खेली। दोनो खिलाड़ियों ने जबरदस्त साझेदारी करते हुए 12.1 ओवरों में 106 रन बनाई। ऋद्धिमान साहा ने जहां 40 बॉल पर 55 रनों बनाए तो वहीं शुभमन गिल ने 36 गेंदों पर 52 रन जड़ दिया। साहा ने जहां 6 चौके और दो छक्के लगाए तो वहीं गिल ने भी छह चौके और दो छ्क्के लगाए।

Read more :  दो पैन इंडिया फिल्मों के बीच फंसे अक्षय, एक साथ होगा तीन बड़ी फिल्मों का क्लैश, जाने क्यों होगा ‘गारंटी कुमार’ को तगड़ा घाटा…

रोहित और किशन ने जो़ड़े 74 रन

टॉस हारकर पहले बैटिंग करने उतरी मुंबई इंडियंस को रोहित शर्मा और ईशान किशन ने पहले विकेट के लिए 7.3 ओवरों में 74 रन जोड़कर शानदार शुरुआत दिलाई । कप्तान रोहित शर्मा ने 28 गेंदों पर ताबड़तोड़ 43 रनों की पारी खेली, वहीं ईशान किशन ने भी 29 गेंदों पर पांच चौके एवं एक छक्के की मदद से 45 रनों का योगदान दिया।

Read more :  KGF Chapter 2 ने तोड़े सारे रिकॉर्ड, आमिर, सलमान की फिल्मों ने टेके घुटने, बनी दूसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म…