auto driver did such obscene act to the minor

Video: ऑटो चालक ने नाबालिग से पूछा अश्लील सवाल, चलते ऑटो से कूद गई छात्रा, फिर….

auto driver did such obscene act to the minor : Video: ऑटो चालक ने नाबालिग से पूछा अश्लील सवाल, चलते ऑटो से कूद गई छात्रा, फिर....

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:55 PM IST, Published Date : November 17, 2022/12:08 pm IST

नई दिल्ली। Maharashtra News : इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। ये वीडियो महाराष्ट्र के औरंगाबाद का बताया जा रहा है। औरंगाबाद से एक बड़ा मामला सामने आया है। इस वीडियो में ऑटो रिक्शा में बैठी एक लड़की अचानक बीच सड़क में छलांग लगाती नजर आ रही है। इस घटना में लड़की के सिर में गंभीर चोट आई है।

Read More : LPG सिलेंडर के नियमों में सरकार ने किया बड़ा बदलाव, जनता को ऐसे मिलेगा फायदा, जानकर खुश हो जाएंगे आप

मिली जानकारी के अनुसार ऑटो रिक्शा में बैठी लड़की से ड्राइवर अश्लील सवाल पूछ रहा था। ऐसे में लड़की चलते ऑटो से कूद गई, हादसे में युवती के सिर में गंभीर चोट आई है। बता दें ये घटना शहर के सिल्लेखाना से शिवाजी हाई स्कूल मार्ग पर संकल्प क्लासेज के सामने हुई है। राहत की बात ये है कि इस मामले में तत्परता दिखाते हुए पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया है। गिरफ्तार रिक्शा चालक की पहचान सैयद अकबर सैयद हमीद के तौर पर हुई है। जिसकी उम्र 39 साल की है।

Read More : IND Vs NZ Series 2022: TV पर नहीं देख पाएंगे भारत-न्यूजीलैंड मैच? यहां देखें मैच से जुड़ी सभी जानकारियां

लड़की से अश्लील सवाल करने लगा आरोपी

औरंगाबाद क्रांति चौक थाने के पुलिस निरीक्षक डॉ. गणपत दरादे ने जानकारी दी कि खोकड़पुरा क्षेत्र की 17 वर्षीय किशोरी 12वीं कक्षा में पढ़ती है। वह गोपाल टी क्षेत्र में निजी ट्यूशन लेती है। वह रोजाना ऑटो से आती-जाती थी। एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक ये दुर्घटना 13 नवंबर को दोपहर 12 बजे क्लास खत्म होने के बाद की है। युवती गोपाल टी से घर जाने के लिए रिक्शा का इंतजार कर रही थी। इस बीच वह आए रिक्शे में बैठ गई। छात्रा को रिक्शे में अकेला बैठा देख रिक्शा चालक अकबर सैयद ने पहले उसका नाम पूछा, लेकिन युवती ने उसे कोई जवाब नहीं दिया। इसके बाद चालक लड़की से अश्लील सवाल पूछने लगा और अश्लील बातें करने लगा। ऐसे में युवती सहम गई और रिक्शे से कूद गई गई। उसके सिर पर गंभीर चोट आई है। उसका इलाज एमजीएम अस्पताल में चल रहा है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें