Big statement of Shiv Sena leader Eknath Shinde, said - will never cheat

शिवसेना नेता एकनाथ शिंदे का बड़ा बयान, कहा – सत्ता के लिए कभी नहीं देंगे धोखा

Eknath Shinde said - will never cheat for power : महाराष्ट्र में राजनीतिक संकट के बीच शिवसेना के मंत्री एकनाथ शिंदे ने मंगलवार को कहा कि वह कभी भी 'सत्ता के लिए धोखा नहीं देंगे'

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:29 PM IST, Published Date : June 21, 2022/4:35 pm IST

मुंबई : Eknath Shinde said – will never cheat for power : महाराष्ट्र में राजनीतिक संकट के बीच शिवसेना के मंत्री एकनाथ शिंदे ने मंगलवार को कहा कि वह कभी भी ‘सत्ता के लिए धोखा नहीं देंगे’ और बाल ठाकरे से मिली सीखों को नहीं छोड़ेंगे। शिंदे अपनी पार्टी के कुछ विधायकों के साथ सूरत में हैं, जिससे राज्य में राजनीतिक संकट पैदा हो गया है।

यह भी पढ़े : देवर और ससुर ने मिलकर पति को उतारा मौत के घाट, पत्नी ने खोला गहरा राज 

एकनाथ शिंदे ने ट्वीट कर कहा ये

Eknath Shinde said – will never cheat for power : शिंदे ने मराठी में ट्वीट किया, ‘हम बालासाहेब के कट्टर शिवसैनिक हैं, जिन्होंने हमें हिंदुत्व का पाठ पढ़ाया। हम कभी भी सत्ता के लिए धोखा नहीं देंगे और सत्ता के लिए बालासाहेब एवं आनंद दीघे से मिली सीखों को कभी नहीं छोड़ेंगे।’ शिंदे की वजह से महाराष्ट्र में राजनीतिक संकट पैदा होने के बीच यह उनकी पहली प्रतिक्रिया थी। दिवंगत दीघे ठाणे से शिवसेना के दिग्गज नेता और शिंदे के राजनीतिक गुरु थे।

यह भी पढ़े : मंत्री रविन्द्र चौबे के साथ 11 और विधायक रवाना हुए दिल्ली, आंदोलन में होंगे शामिल, AICC दफ्तर में होगी बड़ी बैठक 

सूरत में ठहरे हैं शिवसेना विधायक

Eknath Shinde said – will never cheat for power : शिंदे और सत्तारूढ़ शिवसेना के कुछ विधायकों ने संपर्क तोड़ लिया है और वे सूरत में ठहरे हुए हैं। उनके इस कदम से उद्धव ठाकरे नीत महा विकास आघाडी (एमवीए) सरकार की स्थिरता पर सवालिया निशान लगने लगा है। गठबंधन में राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी और कांग्रेस भी शामिल हैं।

read more: आईबीसी24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें