Two groups clash in Maharashtra Jalgaon after statue vandalised, 12 detained

प्रतिमा तोड़े जाने के बाद दो गुटों में झड़प, 12 लोग हिरासत में, पुलिस कर रही जांच…

प्रतिमा तोड़े जाने के बाद दो गुटों में झड़प, 12 लोग हिरासत में, पुलिस कर रही जांच : Two groups clash in Maharashtra Jalgaon after statue vandalised, 12 detained

Edited By :   Modified Date:  April 2, 2023 / 06:59 AM IST, Published Date : April 2, 2023/6:52 am IST

महाराष्ट्र । पुलिस ने कहा कि महाराष्ट्र के जलगांव जिले में शनिवार को दो समूहों के बीच हुई झड़प के सिलसिले में कम से कम 12 लोगों को हिरासत में लिया गया है। जलगांव के एसपी एम राजकुमार ने शनिवार को कहा, “अज्ञात लोगों द्वारा एक मूर्ति को तोड़े जाने के बाद जलगांव जिले के अतरवाल गांव में दो समूहों के बीच झड़प हो गई।

यह भी पढ़े  : बिहार पहुंचे केंद्रीय मंत्री अमित शाह, SSB मुख्यालय के भूमि पूजन के साथ देंगे ये बड़ी सौगात…

“पुलिस ने मौके पर पहुंचकर स्थिति को नियंत्रण में किया। 12 लोगों को हिरासत में लिया गया। आगे की कार्रवाई की जा रही है, ”जलगाँव एसपी ने कहा। पुलिस ने कहा कि इससे पहले 30 मार्च को महाराष्ट्र के जलगांव जिले में 28 मार्च को नमाज के दौरान एक मस्जिद के बाहर बज रहे संगीत को लेकर दो समूहों के बीच हुई झड़प के सिलसिले में 56 लोगों को गिरफ्तार किया गया था।

यह भी पढ़े  : सासाराम में बम ब्लास्ट, 5 लोग बुरी तरह घायल, अस्पताल में चल रहा इलाज… 

जलगांव एसपी ने कहा कि दो प्राथमिकी दर्ज की गईं और वर्तमान में स्थिति शांतिपूर्ण है और क्षेत्र में नियंत्रण में है। पुलिस ने कहा कि एक मस्जिद के बाहर बजने वाले संगीत को लेकर असहमति थी, जो पथराव में बढ़ गया, जिसके कारण दो समूहों के बीच झड़पें हुईं।

यह भी पढ़े  :  Kamada Ekadashi 2023: कामदा एकादशी के दिन भगवान विष्णु के इस मंत्र का करें जाप, सात पीढ़ियां होंगी करोड़पति!