सार्वजनिक शौचालय के सेप्टिक टैंक में विस्फोट, एक व्यक्ति की मौत , दो अन्य घायल |

सार्वजनिक शौचालय के सेप्टिक टैंक में विस्फोट, एक व्यक्ति की मौत , दो अन्य घायल

महाराष्ट्र में ठाणे जिले के भिवंडी में एक सार्वजनिक शौचालय के सेप्टिक टैंक में विस्फोट हो जाने से 60 वर्षीय एक व्यक्ति की मौत हो गयी, जबकि दो अन्य घायल हो गये। Explosion in septic tank of public toilet, one person killed, two others injured

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:49 PM IST, Published Date : February 25, 2022/4:34 pm IST

ठाणे,25फरवरी । महाराष्ट्र में ठाणे जिले के भिवंडी में एक सार्वजनिक शौचालय के सेप्टिक टैंक में विस्फोट हो जाने से 60 वर्षीय एक व्यक्ति की मौत हो गयी, जबकि दो अन्य घायल हो गये। एक अधिकारी ने बताया कि शहर की चौहान कॉलोनी इलाके में शुक्रवार सुबह यह हादसा हुआ।

read more: valentine day : शरीर के इन 7 जगहों पर Kiss करने का क्या है मतलब, हर किस का है अलग अर्थ…जानें

भिवंडी निजामपुर नगर निगम के अग्निशमन विभाग के एक अधिकारी ने बताया कि स्थानीय दमकलकर्मी मौके पर पहुंचे और उन्होंने मलबे में फंसे दो व्यक्तियों को बाहर निकाला। उन्होंने बताया कि मृतक की पहचान इब्राहिम शेख (60) के रूप में हुई है। उन्होंने बताया कि घायलों को एक अस्पताल ले जाया गया।

read more: सेक्‍स टाइम बढ़ाना चाहते हैं आप? तो फालो करें ये 5 आसान ट्रिक्‍स

अग्निशमन विभाग के अनुसार टैंक में अत्यधिक दबाव एवं गैस के चलते विस्फोट हुआ। स्थानीय लोगों ने इस हादसे के लिए नगर निकाय को जिम्मेदार ठहराया है और दावा किया कि शौचालय का उपयुक्त रखरखाव नहीं किया गया। उन्होंने मृतक के परिवार और घायलों के लिए उचित मुआवजे की मांग भी की।

हमारे 𝕎𝕙𝕒𝕥𝕤 𝕒𝕡𝕡 Group’s में शामिल होने के लिए यहां Click करें.