पुलिस आने की सूचना से घबरा गया शख्स, दूसरी मंजिल से लगा दी छलांग, हुई मौत | Man dies after jumping from 2nd floor after being informed of police arrival

पुलिस आने की सूचना से घबरा गया शख्स, दूसरी मंजिल से लगा दी छलांग, हुई मौत

पुलिस आने की सूचना मिलने से घबराये व्यक्ति की दूसरी मंजिल से कूदने पर गयी जान

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:57 PM IST, Published Date : September 16, 2021/5:47 am IST

Man suicides from 2nd floor Palghar

पालघर, 16 सितंबर । महाराष्ट्र के पालघर जिले में पुलिस आने की झूठी सूचना मिलने पर एक गांव का 35 वर्षीय उप सरपंच इमारत की दूसरी मंजिल से घबराकर कूद गया, जिससे उसकी मौत हो गयी। पुलिस ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक प्रकाश गायकवाड़ ने बताया कि यह घटना मंगलवार और बुधवार के बीच वाली रात को हुई जब कासा के ग्रामीणों का एक समूह गणपति पंडाल के बगल में एक इमारत में ताश खेलने के लिए इकट्ठा हुआ था।

read more : महाराष्ट्र : कल्याण में लूटपाट और हत्या के मामले में तीन लोग गिरफ्तार

पुलिस अधिकारी के मुताबिक तड़के करीब तीन बजे, इमारत के चौकीदार ने सूचना दी कि पुलिस आ रही है। वहां ताश खेल रहे लोगों में से कई ने घबराहट में आकर दूसरी मंजिल से छलांग लगा दी।

उन्होंने कहा कि उप सरपंच राजू जगदेव भागने के प्रयास में गंभीर रूप से घायल हो गया और बाद में उसकी मृत्यु हो गई जबकि घायल हुए अन्य लोगों का अस्पताल में उपचार चल रहा है। कासा पुलिस ने दुर्घटनावश मौत होने का मामला दर्ज किया है। चौकीदार ने दो लोगों को इमारत की ओर आता देख सोचा कि वे पुलिसकर्मी हैं और वहां ताश खेल रहे लोगों को बताया कि पुलिस आ रही है।

read more : एआईबीए ने विश्व चैंपियनशिप के पदक विजेताओं के लिए भारी भरकम इनामी राशि की घोषणा की

 

 
Flowers