Marathi actress Ketaki Chitale got bail, was arrested by the police on May

मराठी अभिनेत्री केतकी चितले को मिली जमानत, 14 मई को पुलिस ने किया था गिरफ्तार

Marathi actress Ketaki Chitale got bail : महाराष्ट्र के ठाणे की एक अदालत ने मराठी अभिनेत्री केतकी चितले को वर्ष 2020 में पड़ोसी नवी मुंबई में

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:38 PM IST, Published Date : June 16, 2022/7:22 pm IST

ठाणे : Marathi actress Ketaki Chitale got bail : महाराष्ट्र के ठाणे की एक अदालत ने मराठी अभिनेत्री केतकी चितले को वर्ष 2020 में पड़ोसी नवी मुंबई में अनुसूचित जाति एवं अनुसूचित जनजाति (अत्याचार निवारण) अधिनियम के तहत दर्ज एक मामले में गुरूवार को जमानत दे दी।

यह भी पढ़े : ‘अग्निपथ’ योजना को लेकर हिंसा, कई स्थानों पर इंटरनेट बंद, यहां ट्रेन को लगाई आग, धारा 144 लागू

अभी रिहा नहीं होंगी चितले

Marathi actress Ketaki Chitale got bail : हालांकि, चितले को अभी रिहा नहीं किया जाएगा क्योंकि वह फिलहाल एक अन्य मामले में न्यायिक हिरासत में हैं, जिसमें वह राष्ट्रवादी कांग्रेस प्रमुख (राकांपा) प्रमुख शरद पवार के बारे में आपत्तिजनक पोस्ट सोशल मीडिया पर साझा करने की आरोपी हैं।

यह भी पढ़े : पीएम मोदी और गृह मंत्री शाह के खिलाफ दायर याचिका उच्च न्यायालय ने की खारिज, जाने क्या है मामला 

अभिनेत्री के वकील ने कहा ये

Marathi actress Ketaki Chitale got bail :  चितले के अधिवक्ता योगेश देशपांडे ने बताया कि अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश ए.एस. भागवत ने 25 हजार रुपये की जमानत राशि पर एससी-एसटी अधिनियम के तहत दर्ज मामले में उन्हें जमानत दे दी।

यह भी पढ़े : कांग्रेस नेत्री ने सुरक्षा में तैनात पुलिस जवान का पकड़ा कॉलर, प्रदर्शन के दौरान खोया आपा

आंबेडकर युवा संघ के सदस्य ने की थी शिकायत

Marathi actress Ketaki Chitale got bail :  नवी मुंबई की राबाले पुलिस ने आंबेडकर युवा संघ के सदस्य स्वप्निल जगताप की शिकायत पर 30 मार्च 2020 को फिल्म व टीवी अभिनेत्री चितले के खिलाफ मामला दर्ज किया था। शिकायत एक फेसबुक पोस्ट से संबंधित थी। 14 मई, 2022 को ठाणे पुलिस ने चितले को एक मराठी कविता फेसबुक पर साझा करने के लिये गिरफ्तार कर लिया था, जिसमें कथित तौर पर राकांपा प्रमुख शरद पवार के बारे में आपत्तिजनक बात कही गई थी।

Read more: लेटेस्ट और ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां ​क्लिक करें

 
Flowers