मुंबई: बेस्ट के 66 कर्मी और अधिकारी कोरोना वायरस से संक्रमित

बेस्ट के 66 कर्मी और अधिकारी कोरोना पॉजिटिव, 40 कर्मचारी अस्पताल में भर्ती कराए गए

मुंबई: बेस्ट के 66 कर्मी और अधिकारी कोरोना वायरस से संक्रमित

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:39 PM IST, Published Date : January 5, 2022/4:47 pm IST

मुंबई, पांच जनवरी (भाषा) मुंबई और इसके उपनगर में सार्वजनिक बसों का परिचालन करने वाली बृहन मुंबई इलेक्ट्रिक सप्लाई (बेस्ट) सेवा के पिछले कुछ दिनों में 66 कर्मी और अधिकारी संक्रमित पाए गए हैं। एक अधिकारी ने बुधवार को यह जानकारी दी।

पढ़ें- वोल्ट्रिक्स मोबिलिटी ने ई-साइकिल ‘ट्रेसर’ उतारी, सिंगल चार्ज में चलेगी 60-80 KM.. जानिए क्या है इसकी कीमत

मुंबई में पिछले सप्ताह से कोविड-19 के मामलों में उल्लेखनीय वृद्धि हुई है। मुंबई में मंगलवार को संक्रमण के 10,860 मामले सामने आए, जो कि सात अप्रैल, 2021 के बाद से सबसे ज्यादा है।

पढ़ें- कॉन्स्टेबल, एसआई के पदों पर बंपर भर्ती.. 1.42 लाख मिलेगी सैलरी.. जल्द करें आवेदन

प्रवक्ता ने बताया कि बेस्ट के मुख्य चिकित्सा अधिकारी की ओर से साझा की गई जानकारी के अनुसार 60 कर्मचारियों और अधिकारियों में से 60 फीसदी बेस्ट डिपो में जांच के दौरान संक्रमित पाए गए। उन्होंने बताया कि बाकी कर्मचारियों ने खुद ही जांच कराई थी और संक्रमित पाए गए थे।

पढ़ें- फ्रांस में मिला कोरोना का नया वैरिएंट ‘IHU’..ओमिक्रॉन से ज्यादा है 46 म्यूटेशन.. अमेरिका में एक दिन में 15 लाख से ज्यादा केस

अधिकारी ने बताया कि संक्रमित कर्मचारियों में से ज्यादातर में संक्रमण के लक्षण नहीं हैं लेकिन एहतियात के तौर पर 40 को अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहीं, नौ कर्मचारियों को अस्पताल से छुट्टी भी मिल चुकी है। उन्होंने बताया कि बेस्ट कर्मचारियों के स्वस्थ होने की दर 96 फीसदी है।

पढ़ें- विराट कोहली का ये बेस्ट फ्रेंड निकला कोरोना पॉजिटिव..अब पूरी टीम का कराया जाएगा कोरोना टेस्ट