mumbai police arrested Aditya Raj Kapoor,famous actress accused of rape

आदित्य राज कपूर की बढ़ी मुश्किलें, मशहूर अभिनेत्री ने लगाया दुष्कर्म करने के आरोप

आदित्य राज कपूर की बढ़ी मुश्किलें, मशहूर अभिनेत्री ने लगाया दुष्कर्म करने के आरोप : mumbai police arrested Aditya Raj Kapoor ,

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:16 PM IST, Published Date : September 14, 2022/5:22 am IST

मुंबई :मुंबई पुलिस ने एक अभिनेत्री को शादी का झांसा देकर उससे दुष्कर्म करने के आरोप में एक बिल्डर को गिरफ्तार किया है। पुलिस के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। पुलिस अधिकारी के मुताबिक आरोपी आदित्य अजय कपूर उपनगरीय बांद्रा में एक दोस्त के आवास पर 24 वर्षीय अभिनेत्री से मिला था। पीड़ित अभिनेत्री कुछ तेलुगु फिल्मों में काम कर चुकी है।

Read more ;  छत्रपति शिवाजीराजे भोसले का निधन, बीजेपी विधायक ने ट्वीट कर कही ये बात 

अधिकारी के मुताबिक उन्होंने फोन नंबरों का आदान-प्रदान किया और लगातार एक-दूसरे के संपर्क में रहे। समय के साथ वे एक-दूसरे के करीब हो गए। पुलिस अधिकारी ने प्राथमिकी (एफआईआर) के हवाले से कहा, “आदित्य अजय कपूर ने शादी का वादा कर महिला से शारीरिक संबंध बनाए।” शिकायतकर्ता का आरोप है कि कपूर ने कफ परेड इलाके में अपने आवास पर और गोवा में भी उसके साथ दुष्कर्म किया।

Read more ;  IBC24 mahakhabar : एक नज़र आज की इन बड़ी खबरों पर…. कुतुब मिनार परिसर में उठी मंदिर बनाने की मांग 

पुलिस अधिकारी ने प्राथमिकी के हवाले से कहा, “जब अभिनेत्री ने शादी के लिए कहा, तो आरोपी ने जोर देकर कहा कि वह उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए रखे। जब उसने मना किया, तो उसने गाली देना और मारपीट करना शुरू कर दिया। उसने पीड़िता के माता-पिता के फोन नंबरों पर अश्लील संदेश भेजे और उसे जान से मारने की धमकी दी। प्रताड़ना से तंग आकर महिला ने पुलिस से संपर्क किया।” कपूर को दुष्कर्म और सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम सहित भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं के तहत गिरफ्तार किया गया है। पुलिस इस मामले की विस्तृत जांच कर रही है।