Police summoned Nupur Sharma, will have to go on this day to get her

पुलिस ने नूपुर शर्मा को किया तलब, इस दिन जाना होगा बयान दर्ज करवाने

Police summoned Nupur Sharma : मुंबई पुलिस ने भारतीय जनता पार्टी की निलंबित प्रवक्ता नुपुर शर्मा को पैगंबर मोहम्मद के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:58 PM IST, Published Date : June 11, 2022/9:22 pm IST

मुंबई : Police summoned Nupur Sharma : मुंबई पुलिस ने भारतीय जनता पार्टी की निलंबित प्रवक्ता नुपुर शर्मा को पैगंबर मोहम्मद के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी के सिलसिले में 25 जून को बयान दर्ज कराने के लिए तलब किया है। एक अधिकारी ने शनिवार को यहां यह जानकारी दी।

यह भी पढ़े : 26 घंटे से जारी है राहुल का रेस्क्यू, सेना, NDRF और SDRF की टीम मौके पर है मौजूद 

विवादित टिपण्णी के बाद बढ़ा विवाद

Police summoned Nupur Sharma : एक टीवी बहस के दौरान पैगंबर के बारे में उनकी टिप्पणियों के बाद इस सप्ताह की शुरुआत में शहर के पायधुनी पुलिस थाने में शर्मा के खिलाफ एक प्राथमिकी दर्ज की गई थी। टीवी पर बहस के दौरान उनकी टिप्पणी से एक बड़ा विवाद पैदा हो गया था।

यह भी पढ़े : ED कार्यालयों के सामने प्रदर्शन करेगी कांग्रेस, केंद्र सरकार पर लगाया बदले की राजनीति का आरोप 

25 जून को होना है पेश

Police summoned Nupur Sharma : अधिकारी ने कहा कि पुलिस मामले में उनका बयान दर्ज करना चाहती थी और उन्हें 25 जून को सुबह 11 बजे जांच अधिकारी के सामने पेश होने को कहा गया है। इससे पहले पुलिस ने संबंधित समाचार चैनल से उक्त बहस का वीडियो मांगा था।

ये भी पढ़ें: देश प्रदेश की ताजा और अपडेट खबरें देखने के लिए इस लिंक पर जाएं

भाजपा ने नुपुर शर्मा को निलंबित कर दिया था, जबकि वैसी ही टिप्पणियों को ट्वीट करने पर एक अन्य नेता नवीन जिंदल को पार्टी से निष्कासित कर दिया था।