Laila Khan Murder Case: एक्ट्रेस के सौतेले अब्बा को ‘सजा-ए-मौत’, कोर्ट ने 13 साल बाद लैला खान को दिया इंसाफ... | Laila Khan Murder Case Update

Laila Khan Murder Case: एक्ट्रेस के सौतेले अब्बा को ‘सजा-ए-मौत’, कोर्ट ने 13 साल बाद लैला खान को दिया इंसाफ…

Laila Khan Murder Case Update: लैला खान के सौतेले अब्बा को ‘सजा-ए-मौत’, कोर्ट ने 13 साल बाद एक्ट्रेस को दिया इंसाफ

Edited By :   Modified Date:  May 24, 2024 / 03:14 PM IST, Published Date : May 24, 2024/3:08 pm IST

Laila Khan Murder Case Update: मुंबई। मुंबई की सत्र अदालत ने अपनी सौतेली बेटी एवं अभिनेत्री लैला खान, लैला की मां और उनके चार भाई-बहनों की 2011 में हत्या करने के मामले में परवेज टाक को शुक्रवार को मौत की सजा सुनाई।अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश सचिन पवार ने नौ मई को टाक को हत्या और सबूतों को नष्ट करने के अलावा भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) के तहत अन्य अपराधों का दोषी पाया था। इस पर फैसला शुक्रवार को सुनाया गया कि दोषी को क्या सजा दी जानी है।

Read more: IBC24 Fact Check: PM मोदी ने राष्ट्रपति मुर्मू पर की थी ‘नस्लवादी टिप्पणी’? जानें वायरल वीडियो की सच्चाई…

Laila Khan Murder Case Update: टाक लैला की मां सेलिना का तीसरा पति था। लैला, उनकी मां और उनके चार भाई-बहनों की फरवरी 2011 में महाराष्ट्र के नासिक जिले के इगतपुरी स्थित उनके बंगले में हत्या कर दी गई थी। हत्याओं का मामला कुछ महीने बाद उस समय सामने आया जब टाक को जम्मू-कश्मीर पुलिस ने गिरफ्तार किया। सड़े गले शव बाद में बंगले से बरामद किए गए। अभियोजन पक्ष ने कहा था कि संपत्तियों पर बहस के बाद टाक ने पहले सेलिना की और फिर लैला एवं उनके चार भाई-बहनों की हत्या कर दी। अभियोजन पक्ष ने टाक के खिलाफ 40 गवाहों से पूछताछ की थी।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp