NCP chief Sharad Pawar gave a big statement on caste and religion

राकांपा प्रमुख शरद पवार ने जाति तथा धर्म पर दिया बड़ा बयान, जानें क्या कहा ऐसा

राकांपा प्रमुख शरद पवार ने जाति तथा धर्म पर दिया बड़ा बयान:NCP chief Sharad Pawar gave a big statement on caste and religion

Edited By :   Modified Date:  April 9, 2023 / 08:08 AM IST, Published Date : April 9, 2023/8:08 am IST

NCP chief Sharad Pawar gave a big statement on caste and religion : नासिक। राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के प्रमुख शरद पवार ने शनिवार को दावा किया कि लोगों को जाति तथा धर्म के आधार पर बांटने की कोशिशें की जा रही हैं तथा सत्तारूढ़ नेता लोगों की समस्या सुलझाने के बजाय ‘‘मंदिर की राजनीति’’ कर उनका ध्यान भटकाने की कोशिश में लगे हैं।

read more : Guru Uday 2023 : गुरु उदय से बदलेगी इन राशि वालों की किस्मत, मिलेगी उन्नति, होगी पैसो की बारिश 

NCP chief Sharad Pawar gave a big statement on caste and religion : उत्तरी महाराष्ट्र में एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए पवार ने मुंबई में कपड़ा मिल के मराठी भाषी मजदूरों की दुर्दशा के लिए मौजूदा केंद्र सरकार की आर्थिक नीति को जिम्मेदार ठहराया। पवार ने सरकार पर श्रमिक संघों को कमजोर करने की कोशिश करने तथा उन्हें उस पर निर्भर बनाने का आरोप लगाया और देश में मजदूरों से अपना भविष्य सुरक्षित करने के लिए एकजुट होने की अपील की।

read more : Bhopal News : नगर निगम की कचरा खंती में 8 दिनों से धधक रही आग, लोगों का बदबू से हाल बेहाल 

NCP chief Sharad Pawar gave a big statement on caste and religion: अयोध्या दौरे पर गए महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे पर तीखा प्रहार करते हुए पवार ने कहा कि लोगों का असली समस्याओं से ध्यान भटकाने के लिए उन्हें मंदिर की राजनीति जैसे मुद्दों में शामिल करने के प्रयास किए जा रहे हैं। वह हिंद मजदूर सभा के स्थापना दिवस की प्लेटिनम जयंती के मौके पर बतौर मुख्य अतिथि बोल रहे थे।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें