अब आर्यन खान ने खटखटाया हाईकोर्ट का दरवाजा, जमानत की अर्जी की दाखिल 

Now Aryan Khan knocked on the door of the High Court, filed for bail

Edited By: , October 20, 2021 / 08:05 PM IST

मुंबई, 20 अक्टूबर (भाषा) बॉलीवुड अभिनेता शाहरूख खान के बेटे आर्यन खान ने बुधवार को बंबई उच्च न्यायालय का रुख कर मुंबई तट के पास एक क्रूज जहाज से प्रतिबंधित मादक पदार्थ जब्त किये जाने के मामले में जमानत का अनुरोध किया।

read more : Sidnaaz Song: रिलीज हुआ सिद्धार्थ शुक्ला का आखिरी गाना, इमोशनल हो जाएंगी शहनाज गिल और उनके फैंस 

इससे पहले, आर्यन की जमानत याचिका यहां एक विशेष एनडीपीएस अदालत ने खारिज कर दी। इसके बाद आर्यन के वकीलों ने तुरंत उच्च न्यायालय में अपील दायर कर निचली अदालत के आदेश को चुनौती दी। आर्यन के वकीलों द्वारा बृहस्पतिवार को न्यायमूर्ति एन डब्ल्यू साम्बरे की एकल पीठ के समक्ष अपील को प्रस्तुत किये जाने की संभावना है।

read more : टीम इंडिया के टॉप ऑर्डर बल्लेबाजों की लय बरकरार, दूसरे मैच में आस्ट्रेलिया को आठ विकेट से दी पटखनी, रोहित ने जड़ा शानदार अर्धशतक

महानगर स्थित एक विशेष अदालत ने आर्यन और दो अन्य को बुधवार दोपहर जमानत देने से इनकार कर दिया था। विशेष न्यायाधीश वी वी पाटिल ने आर्यन और उनके दो मित्रों- अरबाज मर्चेंट तथा फैशन मॉडल मुनमुन धमेचा की जमानत याचिकाओं को खारिज कर दिया। उन्हें स्वापक औषधि नियंत्रण ब्यूरो (एनसीबी) ने तीन अक्टूबर को गिरफ्तार किया था और वे अभी न्यायिक हिरासत में हैं।