PM Modi will be on Maharashtra tour on January 19

PM Modi Maharashtra Tour : 19 जनवरी को महाराष्ट्र दौरे पर रहेंगे पीएम मोदी, आठ ‘अमृत’ परियोजनाओं की रखेंगे आधारशिला

PM Modi Maharashtra Tour : प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 19 जनवरी को महाराष्ट्र के सोलापुर में कई विकास परियोजनाओं का उद्घाटन एवं शिलान्यास

Edited By :   Modified Date:  January 17, 2024 / 11:55 PM IST, Published Date : January 17, 2024/11:55 pm IST

मुंबई : PM Modi Maharashtra Tour : प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 19 जनवरी को महाराष्ट्र के सोलापुर में कई विकास परियोजनाओं का उद्घाटन एवं शिलान्यास करेंगे। यहां एक आधिकारिक विज्ञप्ति में इसकी जानकारी दी गयी है । विज्ञप्ति में कहा गया है कि दक्षिणी महाराष्ट्र के सोलापुर शहर में सुबह करीब पौने 11 बजे आयोजित एक सार्वजनिक कार्यक्रम में वह राज्य में लगभग 2,000 करोड़ रुपये की आठ अमृत (अटल नवीनीकरण और शहरी परिवर्तन मिशन) परियोजनाओं की आधारशिला रखेंगे।

यह भी पढ़ें : IPS अमित कुमार होंगे नए इंटेलिजेंस चीफ, राज्य सरकार ने जारी किया आदेश 

PM Modi Maharashtra Tour : इसमें कहा गया है कि वह प्रधानमंत्री आवास योजना (शहरी) के तहत निर्मित 90,000 से अधिक आवासों को लाभार्थियों को समर्पित करेंगे। इसके अलावा प्रधानमंत्री सोलापुर में रायनगर हाउसिंग सोसाइटी के 15,000 आवासों को भी लोगों को समर्पित करेंगे जिनके लाभार्थियों में हजारों हथकरघा श्रमिक, विक्रेता, पावरलूम श्रमिक, कूड़ा बीनने वाले, बीड़ी श्रमिक और चालक शामिल हैं। कार्यक्रम के दौरान मोदी महाराष्ट्र में पीएम-स्वनिधि के 10,000 लाभार्थियों को पहली और दूसरी किस्त के वितरण की शुरुआत भी करेंगे।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 

 
Flowers