Producers Guild of India thanks state governments

‘पठान’ की शांतिपूर्ण रिलीज के लिए प्रोड्यूसर्स गिल्ड ऑफ इंडिया ने सभी राज्य सरकारों को किया धन्यवाद…

प्रोड्यूसर्स गिल्ड ऑफ इंडिया ने 'पठान' की शांतिपूर्ण रिलीज सुनिश्चित करने के लिए राज्य सरकारों को धन्यवाद दिया

Edited By :   Modified Date:  January 28, 2023 / 03:57 PM IST, Published Date : January 28, 2023/3:21 pm IST

मुंबई । अभिनेता शाहरुख खान की नयी फिल्म ‘पठान’ के शांतिपूर्ण रिलीज और सिनेमा घरों की सुरक्षा सुनिश्चित करने को लेकर प्रोड्यूसर्स गिल्ड ऑफ इंडिया ने शुक्रवार को सभी राज्य सरकारों का आभार व्यक्त किया। गौरतलब है कि चार वर्ष बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ को 25 जनवरी को रिलीज होने से पहले ‘बेशरम रंग’ गाने की वजह से बहिष्कार का सामना करना पड़ा था। यह फिल्म रोमांचक जासूसी कहानी पर आधारित है। सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित इस फिल्म ने रिलीज के बाद अब तक बहुत अच्छा प्रदर्शन किया है। फिल्म ने केवल दो दिनों में दुनिया भर में 200 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की है।

Read more : ‘शाहरुख खान मुसलमान नहीं…उनकी हत्या कर दो’ मौलवी ने एक्टर के खिलाफ दिया बड़ा बयान

प्रोड्यूसर्स गिल्ड ऑफ इंडिया द्वारा जारी एक बयान में शिबाशीष सरकार ने राज्य सरकारों को उनके संबंधित राज्यों में कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए धन्यवाद दिया गया। बयान में कहा गया, ”प्रोड्यूसर्स गिल्ड ऑफ इंडिया कानून-व्यवस्था बनाए रखने और देश भर में ब्लॉकबस्टर ‘पठान’ की शांतिपूर्ण रिलीज सुनिश्चित करने के लिए सभी राज्य सरकारों का बहुत आभारी है। सिनेमा की शुचिता बनाए रखने के आपके प्रयासों से ही हम भारत और भारतीयों का मनोरंजन कर सकते हैं, इससे भारतीय फिल्म उद्योग का विश्वास बढ़ा है।” प्रोड्यूसर्स गिल्ड ऑफ इंडिया के सदस्यों में करीब 150 प्रोडक्शन बैनर शामिल है, सभी ‘पठान’ की सफलता को आशा के रूप में देख रहे हैं।

Read more : श्रीरामचरित मानस पर टिप्पणी को लेकर तलब किए गए स्वामी प्रसाद मौर्य! अखिलेश यादव से की मुलाकात

उन्होंने कहा, ”पठान की सफलता एक आशा है, एक जो हमें विश्वास दिलाती है कि प्रेम की शक्ति सबकों जीत सकती है। हम जीत के इस पल को आप सबके के साथ साझा करते हैं। ऐसा करने के लिए धन्यवाद। इतिहास में दर्ज कराने के लिए धन्यवाद।” फिल्म उद्योग में लगातार असफलताओं की एक श्रृंखला के बाद फिल्म ‘पठान’ ने रिलीज के पहले दो दिनों में दुनिया भर में 219.6 करोड़ रुपये की रिकॉर्ड कमाई की है। जो व्यापार विशेषज्ञों की अपेक्षाओं से परे हैं। फिल्म की सफलता से फिल्म उद्योग में खुशी है।

Read more : ‘शाहरुख खान मुसलमान नहीं…उनकी हत्या कर दो’ मौलवी ने एक्टर के खिलाफ दिया बड़ा बयान