Sale Period blood of Wife for Money

पैसों के लिए बहू की महावारी के खून का सौदा, पति, देवर और ससुर ने काला जादू के लिए किया ये काम

पैसों के लिए बहू की महावारी के खून का सौदा, पति, देवर और ससुर ने काला जादू के लिए किया ये काम! Sale Period blood

Edited By :   Modified Date:  March 11, 2023 / 10:25 AM IST, Published Date : March 11, 2023/10:25 am IST

पुणे: Sale Period blood  कहने को तो हम 21वीं सदी में जी रहे हैं, लेकिन ये कहना गलत नहीं होगा कि देश की आधी से अधिक आबादी आज भी अंधविश्वास और पुराने दकियानूसी मान्यताओं को मानते हैं। ऐसा ही एक मामला महाराष्ट्र के पुणे से सामने आया है, जहां ससुराल वालों ने पैसे की खातिर बहू के पीरियड ब्लड का सौदा कर दिया। वहीं, पीड़ित बहू ने ये भी आरोप लगाया है कि उसके पति, उसकी सास, ससुर, देवर और भतीजे शादी के बाद से ही उस पर अत्याचार कर रहे हैं। फिलहाल मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और आगे की कार्रवाई कर रही है।

Read More: प्रेमी के साथ घर में रंगरेलिया मना रही थी दो बच्चों की मां, भड़के ग्रामीणों ने किया ये कांड, वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

Sale Period blood  मिली जानकारी के अनुसार मामला पुणे के विशारंत वाडी पुलिस थाना का है, जहां के पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि आरोपी ने पीड़िता की मर्जी के खिलाफ अघोरी प्रथा के तहत महिला के मासिक धर्म का खून लिया। “पीड़ित महिला की शिकायत पर उसके पति, उसकी सास, ससुर, देवर और भतीजे के खिलाफ धारा 377 (अप्राकृतिक अपराध), 354 (छेड़छाड़) के तहत मामला दर्ज किया गया था। अधिकारियों ने कहा कि इस मामले में 498 (एक विवाहित महिला को आपराधिक इरादे से फुसलाना या ले जाना या हिरासत में लेना) और महाराष्ट्र रोकथाम और मानव बलिदान और अन्य अमानवीय, बुराई, और अघोरी प्रथा और काला जादू अधिनियम की संबंधित धाराएं भी जोड़ी हैं।

Read More: होली के बाद नक्सलियों ने खेली खूनी होली, मुखबिरी के शक में युवक को उतारा मौत के घाट

पुलिस ने बताया कि महिला ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया है कि बीड जिले में 2019 में उनकी शादी के बाद से उसे मानसिक और शारीरिक प्रताड़ना दी गई। “अपनी शिकायत में, उसने आरोप लगाया कि अगस्त 2022 में उसके देवर, भतीजे और एक पड़ोसी सहित कुछ आरोपियों ने जबरन महिला के मासिक धर्म के खून को कुछ काले जादू के हिस्से के रूप में लिया और एक बोतल में भर दिया।” पुलिस ने आगे कहा कि पीड़ित महिला ने अपनी शिकायत में कहा है कि आरोपी देवर को महिला के मासिक धर्म के खून के बदले में 50 हजार रुपये मिलने थे।

Read More: सतीश कौ​शिक की मौत के मामले में आया नया मोड़, पुलिस कर रही इस कारोबारी की तलाश, जानिए क्या है कनेक्शन?

पुलिस ने आगे कहा कि माहवारी के खून की घटना अगस्त 2022 में बीड जिले महाराष्ट्र में हुई थी। मामले की जानकारी रखने वाले एक अधिकारी ने कहा, “महिला का मायका पुणे में है और उसकी शिकायत मिलने के बाद पुणे पुलिस ने विश्रांतवाड़ी पुलिस थाने में प्राथमिकी दर्ज की थी और आगे की जांच के लिए मामले को बीड पुलिस को सौंप दिया था।” गौरतलब है कि जनवरी 2023 में, पुणे में ही एक चौंकाने वाली घटना सामने आई थी। एक महिला को उसके ससुराल वालों और पति द्वारा एक बच्चे को गर्भ धारण करने के लिए तांत्रिक बाबा द्वारा बताए गए काले जादू की रस्म के तहत मृत मानव की हड्डियों से बने पाउडर को खाने के लिए मजबूर किया गया था।

 

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक