Salman gets license to keep a gun

सलमान खान को मिला बंदूक रखने का लाइसेंस, गैंगस्टार से मिली थी जान से मारने की धमकी

लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डी बरार गिरोह से कथित तौर पर जान से मारने की धमकी मिलने के बाद पुलिस ने अभिनेता की सुरक्षा बढ़ा दी थी।

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 07:45 AM IST, Published Date : December 4, 2022/7:45 am IST

मुंबई।  मुंबई पुलिस ने बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान को बंदूक रखने के लिए लाइसेंस जारी कर दिया है। एक अधिकारी ने सोमवार को यह जानकारी दी।

ये भी पढ़ेंः  प्रदेश में सेक्स रैकेट का भांडाफोड़, दिल्ली, मुंबई, कोलकाता की मॉडल गिरफ्तार, ब्लैकमेल कर ग्राहकों से वसूलते थे मोटी रकम

सलमान ने उनकी जान को खतरा होने की बात कहते हुए लाइसेंस के लिए आवेदन किया था। लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डी बरार गिरोह से कथित तौर पर जान से मारने की धमकी मिलने के बाद पुलिस ने अभिनेता की सुरक्षा बढ़ा दी थी।

ये भी पढ़ेंः पार्षदों ने गंगाजल उठाकर ली शपथ,भाजपा-बसपा की बनाएंगे सरकार,कांग्रेस ने लगाए आरोप

सलमान ने हाल ही में मुंबई के पुलिस आयुक्त विवेक फणसालकर और संयुक्त पुलिस आयुक्त (कानून व्यवस्था) विश्वास नांगरे पाटिल से मुलाकात भी की थी।

ये भी पढ़ेंः JSSC 2022 : लैब असिस्टेंट बनने का शानदार मौका, ये लोग कर सकेंगे अप्लाई, देखें आवेदन प्रक्रिया की डिटेल्स

अधिकारी ने बताया कि सलमान के आवेदन के आधार पर पुलिस ने उन्हें बंदूक रखने के लिए लाइसेंस जारी कर दिया। सलमान और उनके पिता सलीम खान को जान से मारने की धमकी वाला एक पत्र मिलने के बाद जून में एक प्राथमिकी दर्ज की गई थी। एक अधिकारी ने बताया कि मुंबई पुलिस के एक दल ने इस सिलसिले में दिल्ली में बिश्नोई से पूछताछ भी की थी।

ये भी पढ़ेंः  अगले महीने बंद हो जाएगा फेसबुक? यहां के राष्ट्रीय सामंजस्य और एकता आयोग ने दी चेतावनी, कहा- नहीं सुधरे तो…

और भी है बड़ी खबरें…