Councilors took oath by taking Gangajal, BJP-BSP will form government

पार्षदों ने गंगाजल उठाकर ली शपथ,भाजपा-बसपा की बनाएंगे सरकार,कांग्रेस ने लगाए आरोप

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:10 PM IST, Published Date : August 1, 2022/2:16 pm IST

Councilors took oath by lifting Gangajal : दमोह- दमोह की पथरिया नगर पंचायत में भाजपा सरकार बनाने के लिए कई प्रयास कर रही है। एक ओर जहां देखे तो कांग्रेस के पास 7 पार्षद मौजूद है यानि बहुमत के लिए एक पार्षद की जरूरत है। तो वहीं भाजपा,बसपा,और निर्दलीय एक साथ होने के लिए प्रयास कर रही है। भाजपा अपनी नगर सत्ता बनाने के लिए अन्य 7 पार्षदों को दिल्ली ले गई और वहां से हरिद्वार जहां पर भाजपा ने तो गजब ही कर दिया। सभी को गंगाघाट, पर हाथों में गंगाजल लेकर शपथ दिलाई गई। शपथ का वीडियो जोरसोर से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। भाजपा ने सभी से कहलवाया कि भाजपा जिसे अध्यक्ष प्रत्याशी घोषित करेगा वह उसे ही वोट देंगे,अगर ऐसा नहीं किया तो गंगा मैया जाने।>>*IBC24 News Channel के WHATSAPP  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां CLICK करें*<<

Read More: IAS टीना डाबी के परिवार में बड़ी आई खुशी, जानकर आप भी कहेंगे भई वाह क्या बात है

सीहोर में भी कुछ ऐसा ही देखा गया

Councilors took oath by lifting Gangajal : गंगाजल लेकर शपथ लेने का वीडियो सीहोर से भी सामने आया है। जहां भाजपा नेता हाथ में गंगाजल लेकर शपथ लेते दिख रहे हैं। इस पर कांग्रेस प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने वीडियो ट्वीट कर लिखा है कि यह बीजेपी की स्थिति है,जिसमें उन्हें सीहोर जिला पंचायत सदस्यों को प्रयागराज ले जाकर गंगा मैया की शपथ दिलानी पड़ रही है।

Read More: Chhattisgarhi News : बिहनिया ले जानव प्रदेस के हाल छत्तीसगढ़ी में | हमर बानी हमर गोठ | 01 August 2022

जिला कांग्रेस अध्यक्ष ने भाजपा पर कसा तंज

Councilors took oath by lifting Gangajal : इसके बाद कांग्रेस ने भाजपा पर हमला बोल दिया है। दमोह जिला कांग्रेस अध्यक्ष मनु मिश्रा ने भाजपा पर तंज कसते हुए कहा कि यह सभी जानते है कि भाजपा-बसपा का आपस में कितना विरोध रहता है लेकिन भाजपा अध्यक्ष के पद के लालच में बसपा से भी हाथ मिलाने के लिए तैयार हो गए। भाजपा,निर्दलीय,बसपा यह गठबंधन कितने दिन तक चलेगा। और साथ ही कहा कि भाजपा कितना भी कुछ कर ले अध्यक्ष कांग्रेस का ही बनेगा।

Read More: शराब शौकीनों के लिए बड़ी राहत, पीने की नहीं होगी कमी, सरकार ने निजी दुकानों को 2 महीने का दिया एक्सटेंशन

पूर्व पंचायत कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा-“जनता का आर्शीवाद हमारे साथ”

Councilors took oath by lifting Gangajal : वहीं पथरिया नगर पंचायत पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष लक्ष्मण सिंह ने कहा कि आज प्रजातंत्र में ऐसे भी दिन आ गए कि लोगों को अपनों पर भी भरोसा नहीं कोई गंगामैया की सौगंध दिलवा रहा है तो कोई बजरंगबली की। अगर ऐसा ही चलेगा तो जाने क्या होगा इस देश का और देश की जनता का। वहीं साथ ही कहा कि कोई कितना भी प्रयास क्यों न कर लेकिन जनता का आर्शीवाद हम सभी पर है और एक बार फिर पथरिया नगर पंचायत में कांग्रेस का ही परचम लहरेगा और कांग्रेस का अध्यक्ष बनेगा।

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें