Salman Khan saves Rakhi marriage

सलमान खान ने निभाया भाई होने का फर्ज़, राखी की टूटती हुई शादी को ऐसे बचाया, एक्ट्रेस बोलीं- भाई ने मेरा घर बसा दिया

Salman Khan fulfilled his duty of being a brother, saved Rakhi's crumbling marriage like this : आदिल ने पोस्ट साझा कर निकाह कबूल किया

Edited By :   Modified Date:  January 17, 2023 / 03:11 PM IST, Published Date : January 17, 2023/3:11 pm IST

Salman Khan saves Rakhi marriage; मुंबई : बॉलीवुड में ड्रामा क्वीन के नाम से फेमस एक्ट्रेस राखी सावंत इन दिनों अपने शादी को लेकर सुर्खियों में बनाई है। बता दें कि हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी शादी की खबर दे के सबको हैरान कर दिया था। लेकिन राखी के पति आदिल खान दुर्रानी ने शादी को लेकर कोई भी कन्फोर्मशन नहीं दिया था। जिसको लेकर राखी काफी अपसेट थी। लेकिन कुछ दिनों बाद आदिल ने सबके सामने राखी को अपनी पत्नी के रूप में अपनाया। साथ ही सोशल मीडिया में एक प्यार भरा पोस्ट शेयर कर अपने रिश्ते का कन्फर्म करते हुए राखी के प्रति अपने प्यार को भी ज़ाहिर किया।

यह भी पढ़े : न्यूजीलैंड के खिलाफ Team India के Playing XI प्रदेश का धाकड़ बल्लेबाज, गगनचुंबी छक्के लगाने में हैं माहिर

राखी ने सलमान खान का किया शुक्रिया

Salman Khan saves Rakhi marriage: वही अब जहां एक्ट्रेस के जीवन में सब कुछ ठीक हो गया है तो इसका श्रेय राखी ने बॉलीवुड के भाईजान को दिया है। जी है अपने शादी को बचाने के लिए सलमान खाना का राखी ने शुक्रिया किया है। इस बात का खुलासा राखी ने पैपराजी से बात करते हुए किया। एक्ट्रेस ने कहा ‘भाई इनको बहुत प्यार करते हैं। भाई इनसे मिले भी हैं। भाई का फोन तो इन्हें जरूर आया ही है। आप जानते ही हैं कि सब भाई ने कराया है। भाई के होते हुए ये मना कर सकते थे क्या बहन को शादी का? भाई का फोन आएगा तभी हो कुछ सकता है ना।’ इसके बाद आदिल भी कहते हैं, ‘वो बहुत अच्छे हैं और उन्होंने कुछ चीजें मुझे समझाई हैं।’ इस पर राखी कहती हैं, ‘मेरे भाई ने मेरा घर बसा दिया।’

यह भी पढ़े : पहली डिलीवरी के 1 साल बाद फिर प्रेग्नेंट हुई ये एक्ट्रेस, प्लांट किया बेबी बंप, फैंस ने दी शुभकानाएं

पोस्ट शेयर कर सबके सामने आदिल ने काबुली अपनी शादी

Salman Khan saves Rakhi marriage: बता दें कि राखी सावंत और आदिल खान दुर्रानी ने सात महीने पहले शादी की थी। इसके बाद अचानक ही राखी ने अपने निकाह का वीडियो सोशल मीडिया पर साझा कर दिया, जिसके बाद आदिल ने इससे पहले इनकार किया और फिर कुछ दिन का समय मांगा। वहीं, अब उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट साझा कर निकाह कबूल कर लिया है और दोनों काफी खुश हैं।

यह भी पढ़े : नेपाल विमान हादसा : मृतक संख्या 70 हुई, परिजनों को सौंपे जा रहे हैं शव

जानें कौन है आदिल दुर्रानी

Salman Khan saves Rakhi marriage: बता दें कि आदिल दुर्रानी बेंगलुरु के रहने वाले हैं। उनका कार का बिजनेस है। इसके अलावा भी उनके कई बिजनेस हैं। आदिल को गाड़ियों का काफी शौक है। राखी सावंत ने मई 2022 में आदिल को दुनिया के सामने इंट्रोड्यूस कराया था। आदिल से पहले राखी सावंत रितेश नाम के शख्स से फैंस को मिलवाया था। जिसके साथ वह बिग बॉस 15 में नजर आई थीं। हालांकि, शो से बाहर आने के बाद राखी ने रितेश से नाता तोड़ लिया था।

 

 

 

 
Flowers