मरीज पिता के इलाज के लिए करने लगी जिस्म का सौदा! सेक्स रैकेट से पुलिस ने तीन लड़कियों को मुक्त कराया |

मरीज पिता के इलाज के लिए करने लगी जिस्म का सौदा! सेक्स रैकेट से पुलिस ने तीन लड़कियों को मुक्त कराया

महाराष्ट्र के ठाणे शहर में पुलिस ने देह व्यापार के एक गिरोह का भंडाफोड़ करते हुए तीन महिलाओं को मुक्त कराया है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:17 PM IST, Published Date : July 24, 2022/1:00 pm IST

Sex trade racket busted in Thane: ठाणे, 24 जुलाई । महाराष्ट्र के ठाणे शहर में पुलिस ने देह व्यापार के एक गिरोह का भंडाफोड़ करते हुए तीन महिलाओं को मुक्त कराया है।

मानव तस्करी रोधी शाखा के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक महेश पाटिल ने रविवार को बताया कि मुक्त कराई गईं दो महिलाओं में से एक 22 साल की है और पश्चिम बंगाल की रहने वाली है। उन्होंने कहा कि इस महिला ने पुलिस को बताया कि उसे टीबी से पीड़ित अपने पिता के इलाज का खर्च उठाने के वास्ते देह व्यापार के लिए विवश किया गया।

read more: केआरके ने दी शाहरुख खान को ऐसी सलाह, मत करो फिल्म ‘पठान’ वरना…

Sex trade racket busted in Thane: पुलिस ने एक खुफिया सूचना के आधार पर शुक्रवार शाम यहां वागले एस्टेट क्षेत्र में एक रेस्तरां के पास अपने एक व्यक्ति को ग्राहक बनाकर भेजा।

अधिकारी ने कहा कि पुलिस ने देह व्यापार का गिरोह चला रही एक महिला को गिरफ्तार कर लिया और तीन महिलाओं को बचाया, जिनमें से दो की उम्र 20 साल और एक की उम्र 22 साल है।

read more:  बंद होगा फ्री देने का कल्चर! घोषणा पत्र में ’मुफ्त वाले वादे’ नहीं करेगी BJP, गुजरात-हिमाचल चुनाव से नई रणनीति 

उन्होंने बताया कि आरोपी और पीड़िता यहां डोम्बिवली शहर में बार डांसर के तौर पर काम करती थीं लेकिन कम पैसे मिलने की वजह से उन्होंने देह व्यापार करना शुरू कर दिया। अधिकारी ने कहा कि बचाई गईं तीनों महिलाओं को एक आश्रय गृह भेजा गया है।

अधिकारी ने कहा कि यहां श्रीनगर पुलिस ने भारतीय दंड संहिता और अनैतिक व्यापार (रोकथाम) अधिनियम के प्रावधानों के तहत आरोपी के खिलाफ एक मामला दर्ज किया है।