केआरके ने दी शाहरुख खान को ऐसी सलाह, मत करो फिल्म ‘पठान’ वरना... |

केआरके ने दी शाहरुख खान को ऐसी सलाह, मत करो फिल्म ‘पठान’ वरना…

वे पहले ही बता देते हैं कि उनके हिसाब से बॉक्स ऑफिस पर कौन सी फिल्म हिट होगी और कौन सी फ्लॉप होने वाली है। भले ही उन्हें लोगों की खरी.खोटी क्यों न सुननी पड़े, लेकिन केआरके अपनी बात रखने से कभी चूकते नहीं हैं।

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 10:56 AM IST, Published Date : December 4, 2022/10:56 am IST

KRK gave such advice to Shahrukh Khan: मुंबई। कमाल आर खान ने बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान की मचअवेटेड फिल्म ‘पठान’ का प्रेडिक्शन भी कर दिया है। साथ ही उन्होंने शाहरुख खान को एक खास सलाह भी दे दी है। आपको बता देते हैं आखिर केआरके ने बॉलीवुड के बादशाह को क्या सलाह दी है और क्यों उन्होंने ऐसा कहा है।

read more:  अगले तीन दिनों तक इन राज्यों में होगी मूसलाधार बारिश, मौसम विभाग ने दी भारी बारिश की चेतावनी

कमाल आर खान के मिज़ाज से तो आप परिचित ही होंगे। जब भी किसी बड़े बैनर या एक्टर की फिल्म रिलीज होने वाली होती है तो केआरके अपनी राय खुलकर आगे रखते हैं। वे पहले ही बता देते हैं कि उनके हिसाब से बॉक्स ऑफिस पर कौन सी फिल्म हिट होगी और कौन सी फ्लॉप होने वाली है। भले ही उन्हें लोगों की खरी.खोटी क्यों न सुननी पड़े, लेकिन केआरके अपनी बात रखने से कभी चूकते नहीं हैं।

शाहरुख खान को केआरके की सलाह

KRK gave such advice to Shahrukh Khan: कमाल आर खान ने अब बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान की मचअवेटेड फिल्म पठान का प्रेडिक्शन भी कर दिया है, सिर्फ इतना ही नहीं, उन्होंने तो शाहरुख खान को एक खास सलाह भी दे दी है। दरअसल, केआरके चाहते हैं कि शाहरुख खान पठान फिल्म न करें, उन्होंने इसकी वजह भी बता दी है। केआरके का मानना है कि पठान फिल्म फ्लॉप होने वाली है, इसलिए वो चाहते हैं कि शाहरुख पठान फिल्म न करें।

read more: वनडे क्रिकेट से संन्यास ले सकता है टीम इंडिया ये स्टार क्रिकेटर, रवि शास्त्री का बड़ा दावा

केआरके ने अपने ट्वीट में लिखा, मैंने शाहरुख खान को सजेस्ट किया था कि वो रुभ्ंचचलछमूल्मंत रुथ्ंद और रुश्रभ्डै फिल्में न करें, लेकिन उन्होंने वो तीनों फिल्में कीं और वो डिजास्टर साबित हुईं, अब मैं उन्हें एक बार फिर से सुझाव देता हूं कि उन्हें रुच्ंजींद नहीं करनी चाहिए, क्योंकि ये भी निश्चित तौर पर डिजास्टर होने वाली है।