शिवसेना सांसद ने अजित पवार पर भ्रष्टाचार के लगाए आरोप, राकांपा नेता ने साबित करने की दी चुनौती |

शिवसेना सांसद ने अजित पवार पर भ्रष्टाचार के लगाए आरोप, राकांपा नेता ने साबित करने की दी चुनौती

शिवसेना सांसद ने अजित पवार पर भ्रष्टाचार के लगाए आरोप, राकांपा नेता ने साबित करने की दी चुनौती

:   Modified Date:  June 6, 2023 / 09:10 PM IST, Published Date : June 6, 2023/9:10 pm IST

नागपुर, छह जून (भाषा) शिवसेना के लोकसभा सदस्य कृपाल तुमाने ने मंगलवार को राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) नेता और पूर्व मंत्री अजित पवार के भ्रष्टाचार में संलिप्त होने का आरोप लगाया जिस पर पलटवार करते हुए महाराष्ट्र विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष पवार ने आरोप साबित होने पर राजनीति छोड़ने की चुनौती दी।

तुमाने ने पवार पर यह हमला उन खबरों के बाद किया जिसमें कहा गया था कि राकांपा नेता ने पिछले सप्ताह नागपुर में एक बैठक में पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा था कि वे पिछले साल शिवसेना में हुई बगावत के पीछे कथित पैसे की ताकत को नहीं भूलें। नागपुर की बैठक में, पवार ने शिवसेना की बगावत का संदर्भ देते हुए मतदाताओं से ‘गद्दारों’ को सबक सिखाने को कहा था।

नागपुर जिले के रामटेक से सांसद तुमाने ने एक टीवी चैनल से बातचीत में कहा कि पवार को पहले बताना चाहिए कि उन्होंने महाराष्ट्र के वित्तमंत्री रहते हुए कितने ‘खोके’ (पैसे) एकत्र किए।

मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे नीत शिवसेना के सदस्य तुमाने ने पवार पर आरोप लगाया कि वह पैसे लिए बिना कोई काम नहीं करते।

राकांपा नेता ने पुणे में संवाददाताओं से बातचीत करते हुए तुमाने पर पलटवार किया और कहा कि अगर उनके खिलाफ भ्रष्टाचार के आरोप साबित हो जाते हैं तो वह राजनीति छोड़ देंगे।

पूर्व उप मुख्यमंत्री ने लोकसभा सदस्य को चुनौती दी कि वह उनके खिलाफ लगाए गए आरोप को साबित करें और ऐसा नहीं करने पर ‘‘कल से घर बैठ जाएं।’’

भाषा धीरज अविनाश

अविनाश

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)