College Student Molestation: कॉलेज गर्ल से छेड़खानी कर गाड़ी सहित ऑटो से घसीटा, वीडियो आने के बाद आरोपी गिरफ्तार |

College Student Molestation: कॉलेज गर्ल से छेड़खानी कर गाड़ी सहित ऑटो से घसीटा, वीडियो आने के बाद आरोपी गिरफ्तार

कॉलेज की 22 वर्ष की एक छात्रा के साथ छेड़छाड़ करने और उसे वाहन के साथ कुछ दूर तक घसीटने के आरोप में एक ऑटो रिक्शा चालक को गिरफ्तार किया है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:57 PM IST, Published Date : October 15, 2022/1:34 pm IST

College Student Molestation: ठाणे, 15 अक्टूबर । महाराष्ट्र के ठाणे जिले में पुलिस ने कॉलेज की 22 वर्ष की एक छात्रा के साथ छेड़छाड़ करने और उसे वाहन के साथ कुछ दूर तक घसीटने के आरोप में एक ऑटो रिक्शा चालक को गिरफ्तार किया है। एक अधिकारी ने शनिवार को यह जानकारी दी।

ठाणे नगर पुलिस थाने के एक दल ने शुक्रवार सुबह हुई इस घटना के 36 वर्षीय आरोपी को कुछ ही घंटे के भीतर पड़ोसी नवी मुंबई के दीघा से पकड़ लिया। ठाणे नगर थाने के वरिष्ठ निरीक्षक जयराज रानावारे ने कहा, ”हमने 24 घंटे के भीतर आरोपी को पकड़ लिया।”

read more:  जेल से बाहर आए गुरमीत राम रहीम, उपचुनाव के पहले इतने दिन के लिए मिली आजादी

उन्होंने बताया कि आरोपी का पता लगाने के मकसद से पुलिस के तीन दलों का गठन किया गया था। उन्होंने बताया कि सीसीटीवी फुटेज खंगालने के बाद पुलिस ने खुफिया सूचनाओं के आधार पर आरोपी को पकड़ा।

पुलिस के मुताबिक, ”छात्रा कॉलेज जा रही थी, तभी सड़क पर खड़े एक ऑटो रिक्शा चालक ने उसके बारे में कुछ टिप्पणी की। लड़की ने जब इस बारे में पूछा तो आरोपी ने उसका हाथ पकड़ कर उसे अपनी ओर खींचा। इसके बाद जब आरोपी ने भागने की कोशिश की तब लड़की ने उसका हाथ पकड़ लिया।”

read more:  मंत्रीजी ने खुद ही वायरल कर दिया 13 मिनट का अपना MMS, मॉडल के साथ संबंध बनाते आए नजर, फिर बताया क्यों किया ऐसा

अधिकारी ने बताया कि तभी रिक्शा चालक ने वाहन चालू कर दिया और युवती को वाहन के साथ करीब 500 मीटर तक घसीटा, जिससे वह नीचे गिर गई और आरोपी भाग गया। इस प्रकरण के संबंध में मिली एक शिकायत के आधार पर, पुलिस ने आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 354, 354 (ए), 336, 279 के तहत एक मामला दर्ज किया है।

 

 
Flowers