मशहूर एक्टर और कोरियोग्राफर को मिली राहत, सहायक कोरियोग्राफर ने लगाए थे पिटाई और यौन उत्पीड़न के आरोप…

The famous actor and choreographer will get relief, the assistant choreographer had leveled allegations of beating and sexual harassment...

Edited By: , June 23, 2022 / 10:27 PM IST

मुंबई : एक स्थानीय मजिस्ट्रेट अदालत ने बॉलीवुड कोरियोग्राफर (नृत्य निर्देशक) गणेश आचार्य को यौन उत्पीड़न के एक मामले में बृहस्पतिवार को जमानत दे दी। गणेश आचार्य के खिलाफ फरवरी 2020 में उपनगरीय अंबोली थाने में एक सहायक कोरियोग्राफर की कथित रूप से पिटाई करने का मामला दर्ज किया गया था।

यह भी पढ़े : सात साल की मासूम बच्ची के साथ शिक्षक ने की शर्मनाक हरकत, आरोपी के खिलाफ केस दर्ज… 

उन्हें इस मामले में कभी गिरफ्तार नहीं किया गया और यहां की मजिस्ट्रेट अदालत में पेश होने के बाद उन्हें जमानत दे दी गई। शिकायतकर्ता का आरोप है कि आचार्य और दो अन्य लोगों ने 26 जनवरी, 2020 को अंधेरी में इंडियन फिल्म एंड टेलीविजन कोरियोग्राफर्स एसोसिएशन के एक कार्यक्रम में उनके साथ मारपीट की थी।

यह भी पढ़े : शांत हुआ छॉलीवुड का निशांत: करीब 2500 गानों में की कोरियोग्राफी, जीते सबसे ज्यादा सिनेमा अवार्ड, बच्चे भी थे उनके स्टाइल के मुरीद 

महिला ने यह दावा भी किया कि वह 2009-10 में जब भी आचार्य के कार्यालय में उनसे मिलने गई तो आचार्य ने उन्हें अश्लील वीडियो देखने के लिए बाध्य किया। महिला का यह भी आरोप है कि आचार्य ने अन्य महिलाओं का भी यौन शोषण किया है। कोरियोग्राफर के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। हालांकि आचार्य ने सभी आरोपों से इनकार किया है।

यह भी पढ़े : रोहित और ऋषभ पंत को लेकर इस खिलाड़ी ने कही ऐसी बात, अब हो रहा जमकर बवाल…