विवाद को लेकर व्यक्ति की हत्या करने के प्रयास के मामले में तीन के खिलाफ मामला दर्ज |

विवाद को लेकर व्यक्ति की हत्या करने के प्रयास के मामले में तीन के खिलाफ मामला दर्ज

विवाद को लेकर व्यक्ति की हत्या करने के प्रयास के मामले में तीन के खिलाफ मामला दर्ज

:   Modified Date:  January 11, 2023 / 04:37 PM IST, Published Date : January 11, 2023/4:37 pm IST

ठाणे, 11 जनवरी (भाषा) महाराष्ट्र के ठाणे जिले में एक विवाद के उपरांत 31 वर्ष के एक व्यक्ति पर कथित तौर पर हमला करने और उसके निजी अंगों को चोट पहुंचाने के बाद पुलिस ने तीन व्यक्तियों के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया है। यह जानकारी एक अधिकारी ने बुधवार को दी।

अधिकारी ने बताया कि यह घटना कल्याण शहर में मंगलवार रात को हुई। उन्होंने कहा कि इस संबंध में अब तक किसी को गिरफ्तार नहीं किया गया है।

मानपाड़ा थाने के एक अधिकारी ने बताया कि आरोपी और पीड़ित पड़ोसी हैं और एक ही कारखाने में काम करते है। उन्होंने बताया कि दोनों के बीच काफी समय से विवाद चल रहा था।

उन्होंने कहा कि ड्रिंक पार्टी के बाद उनके बीच झगड़ा हुआ, जिसके बाद दो आरोपियों ने पीड़ित व्यक्ति को पकड़ लिया, जबकि तीसरे ने कथित तौर पर चाकू से उस पर हमला किया, जिससे उसके निजी अंगों पर चोट आई।

पुलिस ने कहा कि पीड़ित को पास के एक अस्पताल में ले जाया गया, लेकिन उसकी हालत गंभीर होने पर उसे मुंबई के सरकारी जेजे अस्पताल भेजा गया है।

पुलिस ने कहा कि तीन आरोपियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 307 और 34 के तहत एक मामला दर्ज किया गया है, जिनकी उम्र 28 से 35 वर्ष के बीच है।

भाषा अमित सुरेश

सुरेश

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)