What did Ranbir say about Alia Bhatt, the actress may be shocked to hear

आलिया भट्ट को लेकर ये क्या बोल गए रणबीर, सुनकर अभिनेत्री को लग सकता है झटका

What did Ranbir say about Alia Bhatt, the actress may be shocked to hear : आलिया भट्ट ...

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:53 PM IST, Published Date : June 24, 2022/4:49 pm IST

मुंबई : अभिनेता रणबीर कपूर ने शुक्रवार को कहा कि साल 2022 उनके लिए बेहद यादगार साबित हो रहा है क्योंकि उन्होंने इस वर्ष आलिया भट्ट के साथ शादी की और अब एक के बाद एक उनकी दो फिल्में रिलीज होने वाली हैं। यहां एक संवाददाता सम्मेलन में रणबीर से पूछा गया कि क्या उनकी दो फिल्में ‘शमशेरा’ और ‘ब्रह्मास्त्र : पार्ट वन शिवा’ उनके प्रशंसकों के लिए शादी का तोहफा हैं, तो रणबीर ने सवाल के जवाब में यह बात कही।

Read more :  निर्माणाधीन अस्पताल में मजदूर ने की आत्महत्या, जाने क्यों उठाया ऐसा खौफनाक कदम…

रणबीर ने संवाददाताओं से कहा, ‘‘यह मेरे लिए बहुत बड़ा साल है। यह मेरे लिए बहुत अच्छा साल है, मैंने शादी कर ली है, यह एक खूबसूरत घटना है जो मेरे जीवन में हुई है।’’ रणबीर (39) ने 2013 की अपनी फिल्म ‘‘ये जवानी है दीवानी’’ के एक डायलॉग (संवाद) का उल्लेख करते हुए कहा, ‘‘मैं अपनी फिल्मों में कहा करता था कि शादी आपके मरने तक 50 साल के लिए दाल चावल की तरह है। अरे लाइफ में थोड़ा बहुत कीमा पाव, तंगड़ी कबाब, हक्का नूडल्स भी होना चाहिए ना। लेकिन, जिंदगी में अपने अनुभवों के बाद मैं कह सकता हूं कि दाल-चावल सबसे अच्छा है। आलिया के साथ मेरी जिंदगी सबसे अच्छी है। मेरे जीवन में दाल चावल है तड़का, अचार और प्याज के साथ, इसमें सब कुछ है। इसलिए, मैं कहूंगा कि मुझे आलिया से बेहतर जीवनसाथी नहीं मिल सकता था।’’

Read more : देर रात कुछ लोगों ने की युवक की जमकर पिटाई, घटनास्थल में हुई मौत, छानबीन में जुटी पुलिस… 

अभिनेता ने कहा, ‘‘मुझे अब बहुत काम करना है, पहले मैं अपने लिए काम कर रहा था, अब मैं अपना परिवार बनाना चाहता हूं और अपने परिवार के लिए काम करना चाहता हूं।’’ रणबीर ने अपनी बहुप्रतीक्षित पीरियड एक्शन फिल्म ‘शमशेरा’ के ट्रेलर के रिलीज होने के अवसर पर यह बातें कहीं।फिल्म में रणबीर अंग्रेजों से आजादी के लिए लड़ने वाले एक डकैत के रूप में नजर आएंगे। ‘शमशेरा’ का निर्देशन करण मल्होत्रा ने किया है।

Read more : Shamshera trailer out : KGF के अधीरा से भी खतरनाक विलन बने संजू, रणबीर कपूर तोड़ सकते है पुष्पा और विक्रम का रिकॉर्ड…

फिल्म की कहानी 19वीं शताब्दी की है। इस फिल्म में रणबीर कपूर के अलावा संजय दत्त, वाणी कपूर, सौरभ शुक्ला और आशुतोष राणा भी अहम भूमिका में नजर आएंगे। ‘शमशेरा’ 22 जुलाई को हिंदी, तमिल और तेलुगू में सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Read more : सबूत के अभाव में 12 आरोपी बरी, दिया था इस खौफनाक घटना को अंजाम…