top 10 couples of Bollywood got married in 2022

Year ender 2022: बॉलीवुड के इन टॉप 10 कपल्स ने ग्रैंड सेलिब्रेशन के साथ रचाई शादी, सोशल मीडिया पर तस्वीरें ने मचाया बवाल

These top 10 couples of Bollywood got married with grand celebration: इस साल कई सेलिब्रिटी कपल ने सात फेरे लिए

Edited By :   Modified Date:  December 31, 2022 / 07:10 PM IST, Published Date : December 31, 2022/7:10 pm IST

top 10 couples of Bollywood got married in 2022: मुंबई ; साल 2022 का आज आखिरी दिन है। इस साल कई कपल ने अपने लव पार्टनर के साथ ज़िन्दगी बिताने की कसम खाई। क्रिकेट जगत से लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री तक के कपल अपनी शादी को लेकर खूब चर्चा में बने रहे। कुछ स्टार्स तो ऐसे भी है जिनकी शादी पूरा साल चर्चा में रही। वही,  इनमें से कुछ स्टार्स ने तो अपनी शादी धूमधाम से मनाई तो किसी ने भनक तक नहीं लगने दी। चलिए आपको दिखाते है कि इस साल कौन से स्टार्स शादी के बंधन में बंधे।

यह भी पढ़े : पीसीबी ने की घोषणा, न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट में दर्शक निशुल्क मैच देख सकेंगे

1. आलिया भट्ट और रणबीर कपूर

top 10 couples of Bollywood got married in 2022: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट कपूर खानदान की बहू बनी। उन्होंने रणबीर कपूर से शादी की। 14 अप्रैल 2022 को इस कपल ने शादी की यही नहीं इसी साल यह कपल पेरेंट्स भी बन गया। 6 नवंबर को आलिया ने अपनी राजकुमारी राहा को जन्म दिया। इनकी शादी और गुड़न्यूज दोनों ही सुर्खियों में रहे।

2. मौनी रॉय और सूरज नांबियार

बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस मौनी रॉय ने दुबई बेस्ड बिजनेसमैन सूरज नांबियार को अपना जीवनसाथी बनाया। साल 2019 से दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। गोवा में दोनों ने ग्रैंड वेडिंग की थी।

3. करिश्मा तन्ना और वरुण बंगेरा

टीवी की फेमस एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना ने बिजनेसमैन वरुण बंगेरा से शादी की। 5 फरवरी को दोनों शादी के बंधन में बंधे। इन्होंने अपने रिलेशनशिप को काफी सीक्रेट रखा लेकिन शादी के फंक्शन की झलक फैंस को दिखाई।

4. फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर

top 10 couples of Bollywood got married in 2022; एक्टर फरहान अख्तर ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर से दूसरी शादी की। साल 2018 से दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। 19 फरवरी को फरहान ने अपने फार्महाउस पर शिबानी से शादी की। इनकी शादी में सिर्फ करीबी लोग ही शामिल थे।

5. ऋचा चड्ढा और अली फजल

ऋचा चड्ढा और अली फज़ल ने भी इसी साल अपने रिश्ते को नाम दिया हालांकि दोनों ने 2.5 साल पहले ही कोर्ट मैरिज कर ली थी लेकिन साल 2022 में अपनी शादी का जश्न मनाया।

6. हंसिका मोटवानी और सोहेल कथूरिया

साउथ की फेमस एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी ने बिजनेसमैन सोहेल से शादी की। हंसिका की पहली तो सोहेल की यह दूसरी शादी थी। हंसिका अपने पति की पहली शादी का भी हिस्सा बनी थी।

7. पलक मुच्छल

top 10 couples of Bollywood got married in 2022; ‘आशिकी 2’ फेम सिंगर पलक मुच्छल ने म्यूजिक कंपोजर मिथुन शर्मा को अपना जीवनसाथी चुना। 6 नवंबर को दोनों ने सात फेरे लिए।बीते कुछ साल से एक दूसरे को गुपचुप डेट कर रहे थे।

8. मोहित रैना और अदिति

‘देवों के देव महादेव’ सीरियल में भगवान शिव का किरदार निभाने वाले एक्टर मोहित रैना ने 1 जनवरी को गर्लफ्रेंड अदिति के साथ वेडिंग की। उन्होंने शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर दी थीं

9. नयनतारा और विग्रेश शिवान

साउथ की सुपरस्टार नयनतारा ने फिल्म डायरेक्टर विग्नेश शिवान के साथ शादी की। दोनों 9 जून 2022 को शादी के बंधन में बंध गए थे। दोनों ने करीब 7 साल तक एक-दूसरे को डेट किया। दोनों सरोगेसी के जरिए 2 जुड़वा बच्चों के पेरेंट्स भी बन चुके है।

10. विक्रांत मैसी और शीतल ठाकुर

top 10 couples of Bollywood got married in 2022: इसी साल एक्टर विक्रांत मैसी ने अपनी गर्लफ्रेंड शीतल ठाकुर के साथ शादी की वो भी वैलेंटाइन डे पर। दोनों ने हिमाचल प्रदेश में पारंपरिक रीति रिवाजों के साथ शादी की थी। शीतल की सादगी फैंस को काफी पसंद आई थी।