बारातियों की कार और ट्रक में भीषण टक्कर, 2 भाइयों समेत एक ही गांव के 5 लोगों की मौत | Five people from the same village, including two brothers, killed in a fierce collision between a Barati car and a truck

बारातियों की कार और ट्रक में भीषण टक्कर, 2 भाइयों समेत एक ही गांव के 5 लोगों की मौत

बारातियों की कार और ट्रक में भीषण टक्कर, 2 भाइयों समेत एक ही गांव के 5 लोगों की मौत

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:26 PM IST, Published Date : July 13, 2021/4:58 am IST

जौनपुर (उप्र) 13 जुलाई(भाषा)। जौनपुर जिले के जलालपुर थाना क्षेत्र में मंगलवार की सुबह बारातियों को ले जा रही एक कार और ट्रक में आमने-सामने की टक्कर हो गई। हादसे में दो सगे भाइयों समेत एक ही गांव के पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने यह जानकारी दी।

पढ़ें- सेक्स रैकेट के अड्डे पर छापा के दौरान बिल्डिंग से कूद गई थी युवती.. इलाज के दौरान तोड़ा दम

पुलिस के अनुसार इस हादसे में घायल एक किशोर की हालत नाजुक है और उसे ट्रामा सेंटर भेजा गया हैं। पुलिस ने बताया कि टक्कर से कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई और उसे काटकर शवों को निकाला गया।

पढ़ें- कांग्रेस को बड़ा झटका, इस वरिष्ठ नेता ने सोनिया गां…

मंगलवार को बारात वापस आ रही थी तभी सुबह लगभग छह बजे जौनपुर जिले के जलालपुर थाना क्षेत्र के त्रिलोचन मकरा बाईपास के पास बारातियों की एक कार की सामने से आ रहे ट्रक से टक्कर हो गई। हादसे में दो सगे भाइयों समेत एक ही गांव के पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक किशोर की हालत नाजुक है।

पढ़ें- MPPSC Admit card 2021 : प्रारंभिक परीक्षा के लिए प्…

पुलिस के अनुसार हादसे में ननकऊ सिंह (45), हौसला प्रसाद (54), अनुग्रह प्रताप सिंह (17) पुत्र विवेक सिंह, छोटू सिंह (17) पुत्र सुशील सिंह, प्रभु देव (14) पुत्र विवेक सिंह की मौत हो गई। जबकि राजवीर सिंह (18) बुरी तरह घायल हो गए है।